इस एक्ट्रेस की वजह से करीना कपूर ने शाहिद को कर दिया था किनारा, थाम लिया था सैफ का हाथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

इस एक्ट्रेस की वजह से करीना कपूर ने शाहिद को कर दिया था किनारा, थाम लिया था सैफ का हाथ

 बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 21 सितंबर 1980 को कपूर खानदान में हुआ था। करीना कपूर फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं, यही कारण था कि उनका झुकाव हमेशा से फिल्मों की ओर रहा और उन्होंने इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए। करीना ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी, हालांकि वह अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी मामले को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं। कपूर खानदान की बेबो अब पटौदी खानदान की बहू हैं। उन्होंने सैफ अली खान के साथ साल 2012 में शादी कर ली थी। हालांकि, सैफ की होने से पहले करीना का काफी समय तक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से अफेयर रहा।

शाहिद कपूर सगं करीना कपूर का रिलेशनशिप महज तीन सालों तक रहा। दोनों के रिश्ते की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म फिदा से शुरू हुआ था और खास बात ये थी कि शाहिद को प्रपोज करने वाली खुद करीना ही थी। शाहिद को देखते ही करीना उन पर फिदा हो गई थी।
kareena shahid
काफी कॉल और मैसेजेस के बाद शाहिद ने करीना का प्रपोजल कबूल किया था। करीना और शाहिद की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। दोनों भी अपने रिश्ते को खुलकर कबूल करते थे।

करीना कपूर कई दफा पब्लिकली कबूलती थी कि वह शाहिद के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इन दो लव बर्ड्स के बीच दरार की वजह एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) बनी। अमृता राव ने शाहिद के साथ फिल्म इश्क विश्क और विवाह कर चुकी हैं।
kareena shahid1
फिल्म विवाह की शूटिंग के दौरान ऐसी खबर आई थी कि शाहिद और अमृता के बीच नजदीकियां बढ़ रही है जिसकी भनक करीना को लग गई थी। इस वजह से करीना शाहिद पर शक करने लगी थी।

फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद के बीच तो रिश्ता ठीक था लेकिन शूटिंग के आखिरी पलों में दोनों के बीच रिश्तें टूटने लगे थे। लोगों को कई बार एक दूसरे को इग्नोर करते हुए स्पॉट किया जाता था। शूटिंग के वक्त भी दोनों अलग अलग आते थे।
kareena shahid amrita
कहा जाता है कि करीना ने कई बार शाहिद संग पैचअप करने की कोशिश की थी लेकिन शाहिद नहीं माने थे। इसलिए वे अलग हो गए। वहीं कई रिपोर्ट्स का कहना है कि करीना की बहन करिश्मा कपूर को शाहिद बिल्कुल पसंद नहीं थे, इसलिए उन्होंने करीना को शाहिद से दूर रहने की हिदायत दे डाली थी।

बहरहाल, करीना ने शाहिद से ब्रेकअप कर सैफ अली खान का हाथ थाम लिया था। फिल्म टशन के दौरान करीना और सैफ की मुलाकात हुई थी, तभी 10 साल बड़े सैफ करीना पर दिल हार गए थे और उन्हें प्रपोज कर दिया था।
kareena saif
सैफ ने करीना की मां बबीता से लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए परमीशन भी मांगी थी और दोनों एक दूसरे संग पांच साल तक लिव इन में रहे। फिर साल 2012 में शादी कर ली। फिलहाल, दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है और करीना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को दुनिया में लाने वाली हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment