विडंबना: लड़की ने लड़की से मंदिर में रचाई शादी, पुलिस बोली-सॉरी, हम कुछ नहीं कर सकते - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

विडंबना: लड़की ने लड़की से मंदिर में रचाई शादी, पुलिस बोली-सॉरी, हम कुछ नहीं कर सकते

grils marriage

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बर्रा थाना क्ष्रेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवतियों ने समलैंगिकी विवाह कर लिया है। मामले की खबर जब परिजनों के हुई तो वह हक्के बक्के रह गये और इसका विरोध करने लगे। परिजनों ने मामले की शिकायत जब पुलिस से की तो पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का हवाला देते हुए हाथ खड़े कर लिए और कहा, दोनों लड़कियां बालिग हैं, वह किसके साथ रहना चाहती हैं, इसका फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के बर्रा गुंजन निवासी एक महिला ने बर्रा चौकी में तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को उसकी ही एक सहेली बहला फुसला कर घर से भगा ले गयी है। महिला ने शिकायत में लिखा है कि उनकी बेटी घर से नगदी और जेवर भी उठा ले गयी है।

महिला की शिकायत पर बर्रा चौकी इंचार्ज सत्यपाल ने युवती के मोबाइल पर फोन कर उसे चौकी बुलाया। कुछ देर बाद दोनों युवतियां चौकी पहुंची। दोनों के गले में जयमाला पड़ी हुई थी। दोनों युवतियों ने चौकी इंचार्ज को बताया की वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करती हैं और दोनों ने एक साल पहले ही मन्दिर में शादी भी कर ली थी। युवतियों के यह बातें सुनकर परिवार वाले भड़क गये और शादी का विरोध करने लगे। हालांकि इसके पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हो चुका है। लड़कियों ने चौकी इंचार्ज को बताया कि दोनों परिवारों में आये दिन होने वाले विवाद से ही परेशान हो कर उन दोनों ने 20 सितंबर को घर छोड़ दिया था।

परिवार ने किया बेदखल

इसके बाद दो तीन दिन तक वह बिठूर में रुकी, फिर वह दोनों कानपुर देहात में अपने एक परिचित के यहां रुकी। इस समय वह घंटाघर के पास एक होटल में रह रही हैं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों युवतियां बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी की है। ऐसे में वे साथ-साथ रहने को स्वतंत्र हैं। वहीं, जो युवती दूल्हा बनी है, उसके परिवार वालों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया और इस संबंध में 22 सितंबर को एक अखबार में विज्ञापन प्रकाशित कर उसे परिवार से बेदखल करने की सूचना सार्वजनिक कर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment