क्या वास्तव में सुशांत सिंह को दिया गया था जहर?, जानें क्या कहते हैं एम्स के डॉक्टर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

क्या वास्तव में सुशांत सिंह को दिया गया था जहर?, जानें क्या कहते हैं एम्स के डॉक्टर

 

rhea-chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने हो गये हैं लेकिन अभी तक उनकी हत्या की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। अब केस सीबीआई के हाथ में है और एम्स के डॉक्टर सुशांत की विसरा रिपोर्ट की फिर से जांच कर रहे हैं। सुशांत की विसरा रिपोर्ट की दोबारा से जांच इसलिए की जा रही है ताकि यह पता चल सके की सुशांत को जहर दिया गया था या नहीं। एम्स के डाक्टरों के मुताबिक विसरा सेंपल की एनलिसिस रिपोर्ट 17 या फिर 20 सितंबर तक आ जाएगी। आपको बता दें कि सुशांत की विसरा की जांच एम्स में दोबारा की जा रही है। इसके पहले मुंबई पुलिस ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट की जांच कराई थी,लेकिन इस बार सीबीआई यह जांच एम्स के डॉक्टरों से करा रही है।

सुशांत की विसरा जांच करने वाली डाक्टरों की टीम के एक डॉक्टर ने बताया-“अभी हमें कुछ और सामग्री महाराष्ट्र से मिली है और इसकी रिपोर्ट देने में कुछ समय लगेगा, वहां से जो सामग्री आई है, उनमें से कुछ पत्र मराठी में हैं, जिनका अनुवाद किया जाना है। इसी कड़ी में 17 सितंबर को एक मेडिकल बोर्ड बुलाया जायेगा है और इसके बाद ही रिपोर्ट आने की उम्मीद है। इसके साथ ही सुशांत केस की जांच में शामिल सभी एजेंसियों के साथ एक बैठक की जाएगी, ताकि 20 सितंबर तक मामले पर कुछ निर्णायक फैसला लिया जा सके।’

तीन एजेंसियां कर रही हैं मामले की जांच

गौरतलब है कि सुशांत की विसरा जांच के लिए लिए गये सेंपल से एम्फ़ैटेमिन, कैनबिस, ओपियोड, कोकीन, हेरोइन आदि ड्रग का भी परीक्षण होगा। इस टेस्ट से यह पता चल जाएगा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने इनमें से किसी भी ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ़्लैट में पंखे से लटकते हुए मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार की ओर से उनकी हत्या की एफआईआर दर्ज करायी गयी थी जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और अब इसकी तीन एजेंसियां जांच कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment