रिया के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, उठाई ‘जस्टिस फॉर रिया’ की आवाज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

रिया के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, उठाई ‘जस्टिस फॉर रिया’ की आवाज

riya chakrborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आये ड्रग कनेक्शन में मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन रिया के गिरफ्तार होते ही तमाम सेलेब्स अब उनके फेवर में उतर आये हैं और अब तक जस्टिस फॉर सुशांत की मांग करने वाले अब जस्टिस फॉर रिया की मांग करने लगे हैं। इधर मुंबई की एक अदालत ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि रिया जब मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंची थी उस वक्त उन्होंने ब्लैक कलर की जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर जो मैसेज लिखा था उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनकी इस टी-शर्ट का फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रिया की टी-शर्ट पर लिखा था- ”गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम…”

रिया की टी-शर्ट पर लिखे इन्हों शब्दों को शेयर करते हुए अभिनेत्री विद्याबालन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”जस्टिस फॉर रिया।”विद्या बालन के बाद अभिनेता सनी देओल, फरहान अख्तार और सोनम कपूर, डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत कई अन्य अभिनेता व अभिनेत्रियों ने इस मैसेज को शेयर किया और जस्टिस फॉर रिया की बात कही। फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया, दिया मिर्जा आदि ने भी रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए और विद्या बालन के इस मैसेज का समर्थन किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment