सुशांत सिंह की डॉक्टर ने किया खुलासा- जून में रिया ने मुझसे कहा था कि.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 September 2020

सुशांत सिंह की डॉक्टर ने किया खुलासा- जून में रिया ने मुझसे कहा था कि..

 

sushant doctor

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए दिन कई खुलासें हो रहे हैं। इस मामले में अब एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को दिए बयान में सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा था, हो सकता है कि सुशांत ने उदासी में आकर आत्महत्या (Suicide) जैसा कदम उठाया हो। केके सिंह के इस बयान की अब खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच, सुशांत सिंह का इलाज कर रही डॉक्टर सुजैन वॉकर (Susan Walker) ने अहम खुलासा किया है जिसके बाद लोग सोचने में मजबूर हो गए हैं कि क्या वाकई ये आत्महत्या केेस है या फिर हत्या।

रिया ने करवाया था इलाज
जैसा कि आपको मालूम हो कि सुशांत सिंह के आत्महत्या करने के बाद उनके घर से डिप्रेशन की गोलियां और डॉक्यूमेंट्स पाए गए थे जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया था। इसके साथ ही, सुशांत के कई डॉक्टरों से भी पूछताछ की गई थी जिन्होंने बयान दिया था कि सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के डॉक्टरों में से एक सुजैन वॉकर भी थी। सुजैन वाल्कर के पास सुशांत को उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लेकर गई थी।

बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे
डॉ. सुजैन वॉकर के मुताबिक, सुशांत साल 2013-14 से ही काफी तनाव में थे। वह अपनी मां के काफी करीब थे, मां के निधन के बाद से ही वह डिप्रेश रहने लगे थे। मां के जाने के बाद वह अपनी बहनों के करीब थे लेकिन उन्होंने कभी अपने पिता का नाम नहीं लिया। सुशांत का कम उम्र से ही एंग्जाइटी का इलाज चल रहा था। वह बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar Disorder) जैसी मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह कभी ठीक नहीं हो पाएंगे।

रिया पर कही ये बात
डॉ. सुजैन ने आगे कहा था, जून में रिया सुशांत को मेरे पास इलाज के लिए लेकर आई थीं, उस वक्त उन्होंने बताया था कि सुशांत ने दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं जिसके चलते उनकी हालत काफी खराब हो रही थी। मुझे ऐसा लगता है कि रिया उनका ज्यादा ध्यान रख रही थीं। बता दें कि आज एनसीबी ने रिया और सैम्युल मिरांडा के घर पर छापा मारा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment