अर्णब का संजय राउत को ओपन चैलेंज, वन टू वन हो जाए, मुंबई कंगना रनौत का भी है, समझें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

अर्णब का संजय राउत को ओपन चैलेंज, वन टू वन हो जाए, मुंबई कंगना रनौत का भी है, समझें

अपनी धारदार पत्रकारिता के दम पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच पूरे देश के सामने लाने में जुटे देश के वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने अब संजय राउत को ओपन चेलैंज दे दिया है। अर्णब ने कहा कि वन टू वन हो जाए। मैं तैयार हूं इंटव्यू करने के लिए। संजय को आइना दिखाते हुए अर्णब ने कहा कि सुन लो..सजंय राउत.. इस देश का.. इस शहर का एक-एक कोना हर एक हिंदुस्तानी का है। अर्णब ने संजय को आइना दिखाते हुए कहा कि इस भूमि पर जितना अधिकार तुम्हारा है, उतना ही अधिकार मेरा भी है और उतना ही कंगना रनौत का भी है। इतना ही नहीं, अर्णब ने अपने पत्रकारिता के धार का परिचय देते हुए कहा कि आप कल जब राजनीति में थे या फिर कल जब आप राजनीति में नहीं रहोगे। यह अधिकार हमारे पास रहेगा।

सुशांत मसले पर कही ये बात
उधर, शुरू से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद करने वाले पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने कहा कि, ‘ जो लोग सुशांत के हत्या के सच आत्महत्या से छुपा रहे हैं। वो लोग इंसाफ की आवाज को सत्ता की ताकत से दबाना चाहते हैं।  ऐसे लोगों की हार निश्चित है। यह एक या दो नहीं बल्कि हिंदुस्तान के आवाज को दबाने की कोशिश है। अर्णब ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे, संजय राउत और अनिल देशमुख को आमंत्रित करता हूं सीधी बातचीत के लिए। अर्णब ने ललकारते हुए कहा कि संजय राउत जी..अगर हिम्मत है तो आओ.. इंटरव्यू होगा आपका और मेरा।

जानें क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि गत दिनों हर मसले पर अपनी बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वो बॉलीवुड के ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है, लेकिन उन्हें इसके लिए सुरक्षा चाहिए। मगर खुद को सुरक्षा दिए जाने पर उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए। उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। इतना ही नहीं, कंगना ने महाराष्ट्र को पाक अधिकृत कश्मीर की संज्ञा दे दी थी, जिससे खफा होते हुए संजय राउत ने कह दिया था कि अगर मुंबई से इतना ही डर लगता है तो न आए मुंबई। बस फिर क्या था.. राउत के इस हिदायत से खफा हुईं कंगना ने कहा कि आ रही हूं 9 सितंबर को मुंबई, जिसके बाप में हिम्मत हो रोक के दिखाए। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment