रिया चक्रवर्ती को जेल में नहीं आ रही नींद, ना पंखा है ना बिस्‍तर, सेल में टहलकर काट रहीं रातें

 

रिया चक्रवर्ती को जेल में नहीं आ रही नींद, ना पंखा है ना बिस्‍तर, सेल में टहलकर काट रहीं रातें

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अभी जारी है, लेकिन ड्रग केस में एनसीबी को बड़ी सफलता मिल रही है । एक के बाद एक बड़े नामों का खुलासा हो रहा है । ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं, एनसीबी ने अब उन्‍हें जेल भेज दिया है । रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को राहत नहीं मिली है, मुंबई सेशन कोर्अ ने दोनों की हिरासत अवधि को बढ़ा दिया है । आपको बता दें रिया को भायकला जेल में रखा गया है । इस जेल में उनकी पड़ोसी हैं इंद्राणी मुखर्जी । रिया के लिए जेल की रात तकलीफदेय साबित हो रही हैं ।

पूरी रात सो नहीं पाईं रिया
सूत्रों के हवाले से खबर है कि जेल में रिया चक्रवर्ती पूरी रात सो नहीं पा रही हैं । पिछले 3 दिनों में वो बहुत कम ही शांत रह पाई हैं, हर पल बेचैन 
रहती हैं । सेल में इधर से उधर बस घूमती रहती हैं । रिया को सुबह 6 बजे रोल कॉल मिलने पर सेल से बाहर आने की इजाजत मिलती है, इसके बाद वो फिर से सेल के अंदर चली जाती हैं । रिया चक्रवर्ती ने जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा कि कुछ समय का मजा उनके लिए ऐसी भारी सजा बन भी बन जाएगा ।

इंद्राणी हैं पड़ोसी
भायकला जेल में रिया चक्रवर्ती को शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की सेल के बगल में रखा गया है । आपको बता दें ये सेल
 एक लॉकअप की तरह है, इसके तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है । इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार की गई हैं । रिया को जेल में ना तो आरामदायक बिस्‍तर मिला है, ना ही उनके पास तकिया है । सोने को मिली है सिर्फ एक चटाई ।

अन्‍य कैदियों जैसा ट्रीटमेंट
जेल सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक जेल में रिया चक्रवर्ती की सेल में एक टेबल फैन लगा हुआ है, उनको ठीक वैसा ही ट्रीट किया जा रहा है जैसे 
rhea 2
जेल के अन्य कैदियों को किया जाता है । बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आ रहीं खबरों से कैदियों में भी गुस्सा है । इसी वजह से रिया चक्रवर्ती को दूसरों से अलग रखा गया है । उनकी सेल के बाहर 3 शिफ्ट में दो पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं । मुंबई की भायकला जेल अकेली महिला जेल है, इसी वजह से रिया को यहां रखा गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments