सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ रिया ने दर्ज कराई शिकायत, सामने आई यह वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ रिया ने दर्ज कराई शिकायत, सामने आई यह वजह

 

सुशांत सिंह राजपूत केस दिन प्रतिदिन उलझता जा रहा है। दरसअल अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और आरएमएल के डॉक्टर तुण कुमार के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी है। रिया चक्रवती ने इन दोनों पर सुशांत सिंह के फर्जी मेडिकल दस्तावेज के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से अभिनेता का परिवार रिया चक्रवर्ती पर बहुत से आरोप लगाए हैं। वहीं अब रिया भी सुशांत के परिवार पर तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं। सुशांत सिंह के पिता की शिकायत पर सीबीआई, ईडी और एनसीबी मामले की जांच कर रही है।

वहीं सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को फिर एनसीबी ने ड्रग्स से जुडें मामले को लेकर रिया चक्रवती से पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया, और मंगलवार के लिए फिर बुलाया है। इस मामले को लेकर रिया से बीते रविवार को भी एनसीबी करीब छह घंटे की पूछताछ की थी। आज पूछताछ का दूसरा दिन था। इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय ईडी और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि एनसीबी को रिया के मोबाइल फोन से कुछ चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त में शामिल होने की बात सामने आई थी। एनसीबी ने बीते कुछ दिन पहले मामले की जांच के दौरान रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (24), और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment