प्रियंका गांधी ने बेरोजगारों को लेकर केंद्र सरकार से की यह बड़ी मांग, दी नसीहत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

प्रियंका गांधी ने बेरोजगारों को लेकर केंद्र सरकार से की यह बड़ी मांग, दी नसीहत

नई दिल्ली। आज पूरा देश जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहा है वहीं विपक्षी पार्टियां व बेरोजगार इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं। कोरोना संकट के बीच इस समय जीडीपी और बेरोजगारी कड़ी समस्या बन कर उभरी है। ऐसा नहीं है कि यह संकट कोरोना महामारी की वजह से उभरी है। ये दोनों समस्याएं कोरोना संकट के पहले की हैं। यही कारण है कि विपक्ष ने आज इसे मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बेरोजगारों को समर्थन करते हुए कहा कि युवाओं ने महाहुंकार भरी है। सरकार अगर युवाओं के मुद्दे पर अब भी नहीं चेती तो यही युवा सरकार बदल देंगे।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि युवा की मांगें समय पर परीक्षा, तय समय में रिजल्ट, बगैर कोर्ट गए ज्वाइनिंग, नौकरियां बढ़ें, संविदा कानून रद्द हो। युवाओं ने महाहुंकार भरी है। अब भी सरकार अब भी आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे। बताते चलें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोजगार के मुद्दे पर एक दिन पहले युवाओं के साथ डिजिटल संवाद किया और कहा था कि उत्तर प्रदेश में संविदा नीति के खिलाफ सड़क पर उतरकर आवाज बुलंद किया जाएगा।

कांग्रेस की तरफ से जारी बयान के अनुसार प्रियंका गांधी ने वर्ष 2016 की शिक्षक भर्ती के 12460 अभ्यर्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की है। युवाओं से यह बातचीत प्रियंका गांधी वाड्रा की तरफ से हाल ही में शुरू किए गए युवाओं से रोजगार पर संवाद का हिस्सा है। इस संवाद के बीच प्रियंका गांधी ने कहा कि युवाओं की समस्याओं को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। जहां तक मेरा मानना है कि सबको युवाओं की बात सुननी होगी और उनके मुद्दों के निराकरण के लिए हमें सड़क से लेकर सदन तक लड़ना होगा। कांग्रेस पार्टी युवाओं की इस लड़ाई में उनके साथ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment