बोल्ड अवतार में हिना खान ने मचाया तहलका, फोटो देख स्टार्स भी नहीं कर पाए खुद पर कंट्रोल, किया ऐसा कमेंट

 

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं, जिसकी फैन फॉलोइंग में कभी कमी नहीं आती. हर दिन उनकी नई तस्वीरें फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करती ही रहती हैं. हिना खान काफी टैलेंटेड स्टार की लिस्ट में गिनी जाती हैं. इसी साल उनकी एक फिल्म भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिलहाल कोरोना के चलते हिना खान काफी समय से अपने पर ही हैं. लेकिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने का सिलसिला जारी है. इन दिनों जबरदस्त लुक के साथ हिना खान कुछ नए एक्सपेरिमेंट भी कर रही हैं. जिसका अंदाजा उनकी हाल ही में आई बोल्ड तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है.

हिना खान (Hina Khan Pics) की वायरल हुई इस तस्वीर पर फैंस और दर्शक तो जमकर कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही टीवी पर्दे के कुछ स्टार्स भी उनकी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल हिना ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर सेमी शीयर ड्रेस में क्लोजअप तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने डीप वी नेकलाइन की ड्रेस पहन रखी है और पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनका कॉटन फैब्रिक के सेमी शीयर ड्रेस में ये बोल्ड लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस तस्वीर में वाकई हिना लोगों पर अपनी खूबसूरती की बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं.

इतना ही नहीं इस ड्रेस के साथ हिना ने अपने मेकअप में भी कुछ चेंजेज किए हैं. जिसके चलते वो और भी ज्यादा निखर रही हैं. खासकर एक्ट्रेस के आई मेकअप को ध्यान से देखेंगे तो वो काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं. दरअसल हिना ने यलो कलर के कलरफुल आईशैडो का इस्तेमाल किया है.
Hina Khan
इसके साथ ही एक्ट्रेस फॉल्स लैशेस और न्यूड शेड लिप्स में बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. हिना खान एक्ट्रेस होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी हैं. जिसके बारे में किसी से छिपा नही है. ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना कई बड़ी एक्ट्रेस को भी टक्कर दे सकती हैं.

फिलहाल बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो ये रिश्ता क्या कहलाता है को हिना खान ने छोड़ने के बाद बिग बॉस में एंट्री की थी. इसके बाद वो एक फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त थीं. फिल्म रिलीज होने का बाद हिना के पास वक्त तो था लेकिन उनके मन मुताबिक प्रोजेक्ट नहीं मिल रहे थे. हालांकि प्रियांक शर्मा के साथ हिना खान का एक गाना भी रिलीज हुआ था. इसके बाद हिना कोमोलिका के किरदार में भी नजर आई थीं. फिलहाल अब एक्ट्रेस जल्द ही नागिन 5 में जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments