केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, काबू पाने के लिए मांगी गई वायु सेना की मदद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, काबू पाने के लिए मांगी गई वायु सेना की मदद

 

उत्तर प्रदेश के आगरा में दो केमिकल फैक्टरियों में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भयानक थी काफी दूर तक इसकी लपटें महसूस की गई। खबर लिखे जाने तक मिल रही सूचनाओं में किसी तरह की जनहानि की कोई खबर नहीं है। आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास जारी है। पुलिस व फायर ब्रिगेड के लोग पूरी तरह से स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हुए है। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। आग की वजह से उठ रहे धुंओं से पूरा आसमान धुंआ—धुंआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने के लिए वायु सेना की मदद मांगी गई है।

आग की वजह से पूरे क्षेत्र में अफरा—तफरी का माहौल बन गया है। किसी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने घटना स्थल के करीब चारों तरफ से ट्रैफिक पूरी तरह से रोक दिया है। घटना की सूचना मिलते फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। लेकिन आग इतनी भयानक है कि अभी तक कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। यह आग आगरा के सिकन्दरा इलाके के दो केमिकल फैक्टरियों में लगी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग काफी भयानक है। इसके चलते आस—पास के करीब 1-2 किमी का क्षेत्र प्रभावित हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है, जिसको देखते हुए आगरा के पुलिस कप्तान बोत्रे रोहेन मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने आग की भयानकता को देखते हुए वायुसेना और रिफाइनरी से मदद की मांग की है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने के प्रयास में लगी हुई हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment