ड्रग केस में रिया ने लिया रकुल प्रीत का नाम, तो एक्ट्रेस ने दायर की याचिका, हाईकोर्ट से की ये बड़ी अपील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

ड्रग केस में रिया ने लिया रकुल प्रीत का नाम, तो एक्ट्रेस ने दायर की याचिका, हाईकोर्ट से की ये बड़ी अपील


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में आए ड्रग एंगल ने कई बॉलीवुड स्टार्स को शक के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. इस मामले में जेल काट रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraboty) ने कई मशहूर सितारों के नाम का खुलासा किया है. जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet singh) का भी नाम शामिल है. इस मसले को लेकर रकुल प्रीत सिंह सीधा दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi high court) का दरवाजा खटखटाने पहुंच गई है. उन्होंने हाल ही में एक याचिका दायर की है. इस याचिका में एक्ट्रेस की ओर से उनको लेकर चल रही मीडिया कवरेज (media coverage) को रोकने की मांग रखी गई है. साथ ही इसके जरिए ये भी गुहार लगाई है कि उनकी छवि को क्यों खराब करने की कोशिश की जा रही है. जबकि कोर्ट में इस मामले से जुड़ी सुनवाई हो रही है.


हाईकोर्ट में रकुल प्रीत ने दायर की याचिका 
याचिका में रकुल प्रीत की तरफ से ये भी कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती केस में जब से उनका नाम सामने आया है तभी से ही मीडिया ट्रायल (Media trial) चलने लगा है. इसलिए हाईकोर्ट से रकुलप्रीत ने मांग की है कि वो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस मसले को लेकर आदेश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न की जाए. इतना ही नहीं रकुल प्रीत का कहना है कि उन्हें इस खबर की जानकारी शूट के दौरान मिली कि ड्रग्स मामले में उनका और सारा अली खान का नाम रिया ने लिया था. इसके बाद से ही मीडिया ने खबर चलाना शुरू कर दिया है.

इसके साथ ही रकुलप्रीत के वकील ने हाईकोर्ट के सामने अपनी दलील में ये कहा है कि मीडिया रकुल प्रीत को हैरेस कर रहा है. इस दौरान कोर्ट की ओर से रकुल प्रीत से सवाल पूछा गया कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस बारे में ऑफिशियल शिकायत क्यों नहीं की? साथ ही मामले की सुनवाई के वक्त हाईकोर्ट ने भी सारे मीडिया चैनल को इस मसले में धीरज रखने की बात कही है. यहां तक कि हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से लेकर नेशनल ब्रॉडकास्टर असोसिएशन, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल से भी ये ये बात कही है कि, वो मीडिया चैनल्स को इंटरिम डायरेक्शन दें.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment