कंगना रनौत पर शिल्पा शेट्टी की बहन का ट्वीट जबरदस्त वायरल, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

 

कंगना रनौत पर शिल्पा शेट्टी की बहन का ट्वीट जबरदस्त वायरल, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिये उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, दरअसल 9 सितंबर को उनके ऑफिस में कथित अवैध निर्माण पर बीएमसी ने तोड़-फोड़ की थी, हालांकि बाद में बाम्बे हाईकोर्ट ने उस पर रोक लगाने का आदेश दिया, बीएमसी की कार्रवाई के बाद से ही कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही है।

मिला शमिता शेट्टी का साथ
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने अब ट्वीट कर कंगना रनौत को सपोर्ट किया है, शमिता ने ट्विटर पर लिखा है, कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगा, उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ, वह चौंकाने वाला और गलत है।

क्या लिखा शमिता ने
शमिता शेट्टी ने लिखा है, लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है, मुझे भारतीय होने पर गर्व है, और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब दुखी हूं, साथ ही उन्होने हैशटैग डेढ ऑफ डेमोक्रेसी भी अपने ट्वीट में लिखा है, इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शमिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ऑफिस बनवाने के लिये पैसे नहीं
दूसरी ओर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के माध्यम से पहले ही ये साफ कर चुकी हैं कि उनके पास बीएमसी द्वारा ध्वस्त किये गये अपने कार्यालय का नवीनीकरण करने के लिये पैसे नहीं हैं, और इस तरह कार्यालय के नाम पर वह इसी टूटे हुए बंगले से काम करती रहेंगी

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments