Birthday special: देश की सबसे ताकतवर शख्सियत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में रोचक जानकारियां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

Birthday special: देश की सबसे ताकतवर शख्सियत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में रोचक जानकारियां

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मना रहे हैं अपना 70वां जन्मदिन। इसी के साथ ही पूरा देश उनको दे रहा है अपने-अपने तरीके से बधाई। आम जनता से लेकर खास तक हर कोई अपने तरीके से जन्मदिन का बधाई देनेमें लगा है। मीडिया खबरों की माने तो इस साल नर्मदा पूजा करके मानननिये प्रधांमंत्री ने अपने दिन की शुरुआत की है। इसी के साथ ही एक खास इंट्रव्यू में मोदी जी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बतें लोगों के सामने रखी थी।

इसी के बाद मोदी जी बहुत बुरी तरह से ट्रोल हुए थे। बता दें कि इस खास इंट्रव्यू को करने वाले थे बॉलीवुड अभीनेता अक्षय कुमार। इनको मोदा जी के साथ देख कर हर कोई हैरान था। इसी के साथ ही इस दौरान मोदी जी क्या पसंद करते हैं क्या नहीं इसके बारे में पता चला था। हर एक देशवासी को ये जानकर हैरनी थी कि मोदी जो को भी आम लोगों की तरह से आम खाना पसंद है।
इसी के साथ ही फिलहाल वो फिल्म नहीं देख पाते मगर पहले काफी फिल्म देखा करते थे। इसी के साथ ही खेतों में घूमा करते थे। बता दें कि इस इंट्रव्यू के बाद पता चला था कि मोदी जी की मां भी एक आम मां की तरह से ही है। साथ ही मोदी जी ने कभी नहीं सोचा था की वो देश के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं। इनके मुताबिक अगर मोदी जी को कोई छोटी नौकरी भी मिल जाती तो इनकी मां पड़ोस में मिठाई बांट आती।
बता दें कि आम तरह से गांव में जिंदगी गुजर बसर किया करते थे। इसी के साथ गांव के मैदान में गिल्ली डंडा खेलना बहुत पसंद था। इसी के साथ ही इनको तालाब में नहाना बहुत पसंद था। अपने इस खास इंट्रव्यू में मोदी जी बताते हैं कि इनको घर के सब लोगों के कपड़े धोना पसंद था। इसीलिए वो अपने घर में हर किसी के कपड़े धोया करते थे। इसके बाद जैसे ही कपड़े धुल जाया करते थे मोदी जी तालाब में नहाने चले जाया करते।
इसी के साथ ही लोपस्कूप की तरफ से भी मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।
पीएम मोदी, मोदी के 70वें जन्मदिन, जन्मदिन, नरेंद्र मोदी, नरेन्द्र दामोदरदास मोदी, 17 सितम्बर 1950, वाराणसी से सांसद ,प्रधानमन्त्री,गुजराती परिवार, वड़नगर, 14वें मुख्यमन्त्री ,नरेन्द्र मोदी विकास पुरुष, 'नमो' ,पर्सन ऑफ़ द ईयर 2013, हीराबेन,दामोदरदास मूलचन्द मोदी,यसोदाबेन, PM मोदी का जन्मदिन, जन्मदिन स्पेशल, जन्मदिन पर, हैप्पी बर्थडे मोदी, संसदीय क्षेत्र वाराणसी, जन्मदिन की शुभकामनाएं PM मोदी  
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment