Bigg Boss 14 में तड़का लगाएंगी राधे मां, धमाकेदार एंट्री का वीडियो आया सामने, लोग हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

Bigg Boss 14 में तड़का लगाएंगी राधे मां, धमाकेदार एंट्री का वीडियो आया सामने, लोग हैरान

radhe maa entry in Bigg Boss 14

 बहुत जल्द छोटे पर्दे का कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो के फैंस बेसब्री से नए सीजन के आगाज का इंतजार कर रहे हैं और रिलीज से पहले ही शो कंटेस्टेंट को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस के नये सीजन का क्रेज देखने को मिल रहा है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) ही शो को होस्ट करेंगे लेकिन फैंस कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं और मेकर्स शो का क्रेज बढ़ाने के लिए धीरे-धीरे राज खोल रहे हैं. ऐसे ही ताजे खुलासे में पता चला है कि इस बार शो में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए राधे मां (Radhe Ma) की एंट्री हुई हैं. जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है.

राधे मां लगाएंगी मनोरंजन का तड़का
हाल ही में टीवी चैनल कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राधे मां बिग बॉस के सीजन 14 में शानदार एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं. वैसे तो लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे इस बार राधे मां शो में एंट्री लेंगी लेकिन इस वीडियो से उनकी एंट्री पक्की हो चुकी है. वीडियो में राधे मां अपने अंदाज यानि लाल रंग की ड्रेस में सज-संवरकर हाथ में त्रिशूल लेकर बिग बॉस के घर में दाखिल हुई हैं और उनके साथ कुछ लोग भी दिखाई दे रहे हैं. कुल मिलाकर वीडियो से साफ पता चल रहा है कि राधे मां का घर में जोरदार स्वागत हुआ है.

चैनल ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए जबरदस्त कैप्शन में दिया है उन्होंने लिखा, ‘बरसेगी किसकी कृपा इस शनिवार बिग बॉस के घर में? बिग बॉस 14 ग्रैंड प्रीमियर, 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे.’ वीडियो में राधे मां भी कहती हैं कि ‘ये घर हमेशा बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले….’

बता दें, इस वीडियो से राधे मां के घर में आने की खबर पर तो मुहर लगी है लेकिन उन्होंने बतौर प्रतिभागी घर में एंट्री की है इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है. फिलहाल तो बिग बॉस के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद से काफी हैरान हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment