Bigg Boss 14 में क्यों नजर नहीं आएगी एक्ट्रेस टीना दत्ता? अब हुआ वजह का खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

Bigg Boss 14 में क्यों नजर नहीं आएगी एक्ट्रेस टीना दत्ता? अब हुआ वजह का खुलासा

 

tina datta

टीवी की सबसे पॉपुलर और कोट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन ‘14’ शुरू होने जा रहा है। इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को ऑन एयर होगा। जिसकी शूटिंग भी सलमान खान ने कर ली है लेकिन अब फैंस के सामने बिग बॉस 14 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। जिस वजह से शो को लेकर एक्साइटमेंट फैंस के बीच बनी हुई है। हालांकि कई रिपोर्ट्स के जरिए सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट के नाम बताए गए है। जिसमे जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया समेत कई सैलेब्स शामिल है लेकिन दावा किया गया कि एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों का खंडन किया। जिसकी वजह भी अब सामने आ गई है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता को मेकर्स शो में हिस्सा लेने के लिए हर साल अप्रोच करते है। इसी तरह एक्ट्रेस को इस बार भी शो का हिस्सा बनाने के लिए अप्रोच किया गया था। इस साल वह शो का हिस्सा बनने के लिए भी तैयार थी। औपचारिक दस्तावेजों पर साइन करने की तैयारी भी हो चुकी थी लेकिन मेकर्स और टीना दत्ता के बीच फीस को लेकर बात नहीं बन पाई। जिस वजह से टीना दत्ता ने शो का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया।

वहीं, टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के नाम एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘डियर बिग बॉस, क्या आप जानते हैं कि आपको कितना प्यार किया जाता है? मैं आपको बताती हूं। ऐसा कभी हुआ ही नहीं। हे भगवान! जब से आपके साथ मेरे काल्पनिक रिश्ते की शुरूआत हुई है, तब से मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता ही रहता है. मैं उस लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो अभी-अभी रिश्ते में आई है। मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हम दोनों को लेकर हेडलाइंस सामने आ रही हैं, काफी उत्सुकता है. मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी कैसे पकी है? मेरे प्रिय, हमारी जोड़ी न तो स्वर्ग में बनी है और न ही धरती पर और न ही भारतीय टेलीविजन में, लेकिन याद रखना मैं तुमसे अब भी प्यार करती हूं, लेकिन एक दर्शक के तौर पर, प्रतिभागी के तौर पर नहीं. लव टीनजी टीना दत्ता।’

बता दें कि शो में ऐजाज खान, जैस्मीन भसीन, निशांत मलकानी सिंह, जिया मनेक, राहुल वैद्या, जान सानू, सारा गुरपाल, पवित्रा पुनिया, स्नेहा उलाल, शहजाद देओल बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment