Bigg Boss 14 के घर में एंट्री लेंगी ‘राधे मां’, सलमान खान के शो में मचेगा धमाल

 

radhe ma

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (bigg boss) अपना नया सीजन लेकर आ रहा है। अक्टूबर में बिग बॉस 14 (bigg boss 14) की शुरुआत होने जा रही है लेकिन ये शो शुरू होने से पहले चर्चाओं में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर पल-पल बिग बॉस 14 से जुड़ी अपडेट आ रही है। जिससे फैंस हर बार हैरान रह जाते है। अब तक बिग बॉस 14 से जुड़ने वाले कई कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुके है लेकिन अब खबरे है कि बिग बॉस 14 में सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां भी एंट्री ले सकती है। यानी की इस बार बिग बॉस 14 में डबल धमाल देखने को मिलेगा। जिस वजह से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

बिग बॉस 14 में अभी तक मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन फिर भी कई रिपोर्ट्स में कुछ सेलेब्स के नाम पर मुहर लगाई गई है। जिसमे टीवी हॉट नागिन निया शर्मा, जैस्मीन भसीन समेत कई सेलेब्स है। माना जा रहा है कि शो में ये स्टार्स अपना तड़का लगा सकते है लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में राधे मां भी एंट्री लेगी। सूत्रों के मुताबिक, सुखविंदर कौर को राधे मां के अवतार में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। जिस वजह से मेकर्स उन्हें बिग बॉस 14 में लाना चाहते है लेकिन अब तक राधे मां से जुड़ी कोई भी सूचना मेकर्स की तरफ से नहीं दी गई है।

बता दें कि राधे मां अपने का असली नाम सुखविंदर कौर है वह अपनी हरकतों और अजीबो-गरीब पहनावे के लिए विवादों में रह चुकी है। उनके बयान भी कई बार बवाल मचा चुके है। उन्होंने लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोला था। राधे मां के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा था। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था लेकिन अब बिग बॉस के घर में वह एक बार फिर नजर आ सकती है। जो फैंस के लिए काफी रॉकिंग बात है क्योंकि फैंस को भरोसा है कि वह अगर शो में नजर आती है तो जरूर अपने अतरंगी अंदाज से धमाल मचाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments