B-Town की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती हैं एकदम हूबहू, एक को अपनी गर्लफ्रेंड समझ बैठे थे सलमान खान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

B-Town की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती हैं एकदम हूबहू, एक को अपनी गर्लफ्रेंड समझ बैठे थे सलमान खान

 आपने अक्सर एक ऐसे लोगों को देखा होगा जिनका चेहरा किसी न किसी से मिलता जुलता नजर आता है। जिसे देख कई बार हम सब भौंचक्के हो जाते हैं। कहा जाता है कि इस दुनिया में एक शक्ल के 6 लोग मौजूद होते हैं जो जुड़वा तो नहीं होते लेकिन एक दूसरे से मिलते जुलत नजर आते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सेलेब्स हैं जो एक जैसे नजर आते हैं। यहां तक कि कुछ एक्ट्रेस को तो जानबूझकर इंडस्ट्री में लाया गया क्योंकि वह उनके किसी खास से मेल खाते थें। आज हम बॉलीवुड के ऐसे ही पांच हूबहू दिखने वाली अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे..

श्रीदेवी-दिव्या भारती (Sridevi-Divya Bharti)
अपने अपने समय की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और दिव्या भारती को लोग बहनें भी कहते थें। दोनों का चेहरा एक दूसरे से काफी मिलता जुलता है। फिलहाल, श्रीदेवी और दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं।
divya sridevi
श्रीदेवी ने साल 2018 में जहां दुनिया को अलविदा कहा था, वहीं दिव्या भारती का 1993 में निधन हो गया था।

रवीना टंडन-ट्विंकल खन्ना (Raveena Tandon-Twinkle Khanna)
रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं। कई बार दोनों में लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं कि ट्विंकल कौन है और रवीना। दोनों का चेहरा काफी मिलता जुलता है।
twinkle raveena
बता दें कि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी हैं और रवीना के साथ अक्षय का अफेयर रह चुका है।

रीना रॉय-सोनाक्षी सिन्हा (Reena Roy-Sonakshi Sinha)
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा को देख लोग कई बार चकमा खा जाते हैं। दोनों के स्टाइल से लेकर चेहरा काफी मिलता जुलता नजर आता है।
reena sonakshi
बता दें कि रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और दोनों के अफेयर के चर्चाएं भी उड़ी थी। इस वजह से भी कई लोग सोनाक्षी को रीना की बेटी बता देते हैं।

कैटरीना कैफ-जरीन खान (Katrina Kaif-Zareen Khan)
कैटरीना कैफ और जरीन खान का भी चेहरा काफी हद तक मिलता जुलता है। दोनों की सिमलैरटी देख खुद सलमान खान (Salmna Khan) हैरान रह गए थे। यही नहीं, सलमान खान जरीन खान को देख उन्हें कैटरीना समझ बैठे थे।
katrina zareen
मालूम हो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना और जरीन को सलमान ने ही चांस दिया था और कैट तो कुछ साल तक सलमान की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय-स्नेहा उलाल (Aishwarya Rai-Sneha Ullal)
सलमान खान की फिल्म लकी में स्नेहा उलाल को देख एक पल तो लोग हैरान रह गए थे क्योंकि उनकी शक्ल हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती जुलती थी। इसकी काफी चर्चाएं भी हुई।
sneha aishwarya
वहीं, स्नेहा को इंडस्ट्री में लाने की वजह भी ऐश्वर्या राय ही थी। ऐश्वर्या के प्यार में सलमान खान पागल हो गए थे, दोनों के ब्रेकअप के बाद सलमान की नजर स्नेहा पर पड़ी और वह उन्हें बॉलीवुड में ले आए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment