चीन विवाद: मोदी सरकार पर राहुल ने साधा निशाना, पूछा- क्या यह भी ‘Act of God’ है?

भारत-चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर जारी तनातनी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर हमेशा की तरह हमला बोलते हुए कहा चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी ‘Act of God’ है? राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार से एक प्रश्न पूछा है। उन्होंने प्रश्न करते हुए लिखा कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है आपकी क्या योजना है? राहुल मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा है, चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है, इस पर भारत सरकार जमीन को वापस लाने के लिए क्या योजना बना रही है? या फिर इसे एक दैवीय घटना बताकर छोड़ा जायेगा? आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने चीनी मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोले हो, राहुल इस मामले को लेकर लगातार घेरते आ रहे हैं।

इतना ही नहीं राहुल चीन मामले के अलावा कोरोना वायरस, रोजगार, निजीकरण, परीक्षाओं, जीडीपी में गिरावट, अर्थव्यवस्था जैसे अन्य मुद्दों पर भी लगातार घेरते आ रहे हैं। इसके अलावा अब कांग्रेस मानसून सत्र के दौरान संसद में भी चीनी घुसपैठ को लेकर सवाल उठाने की तैयारी में है। आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के कारण देश की गिरती अर्थव्यस्था और बड़े पैमाने पर बढ़ती बेरोजगारी के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार बताते हुए एक वीडियो ट्वीट कर शेयर किया था।

राहुल गांधी ने वीडियों ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोदी सरकार की नीतियों के चलते करोड़ों की नौकरियां चली गईं। जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई है।’ उन्होंने कहा, ‘सरकार की नीतियों ने भारत के युवाओं के भविष्य को कुचल दिया है। आइए सरकार को उनकी आवाज सुनाते हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा, ‘सुबह 10 बजे से ‘स्पीक अप फॉर जॉब ज्वाइन करें।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments