AAP नेता ने जहर खाकर की आत्महत्या, परिवार वालों ने कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

AAP नेता ने जहर खाकर की आत्महत्या, परिवार वालों ने कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप

Nishant Tanvar

आम आदमी पार्टी (AAP) के नाता निशांत तंवर ने सुसाइड कर लिया है जिसका आरोप कांग्रेस नेता पर लगा है। दरअसल, दिल्ली-पानीपत हाईवे पर एक शख्स ने कार में जहर खा लिया और कार के पास बेसुध हालत में पाया गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल में पाया गया कि शख्स दिल्ली में AAP से वार्ड-2 का अध्यक्ष निशांत तंवर था। पुलिस ने निशांत को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। निशात दिल्ली के नारायणा का रहने वाला था।

मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि दिल्ली कैंट से कांग्रेस पार्षद और पड़ोसी संदीप तंवर की वजह से निशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। जानकारी के मुताबिक, संदीप तंवर और निशांत के बीच 12 सितंबर को हाथापाई हुई थी जिसके बाद संदीप ने निशांत और उनके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसके बाद निशांत काफी परेशान हो गया था। उसका कहना था कि लड़ाई उससे हुई है तो उसके माता-पिता को क्यों घसीटा जा रहा है। इसी से तंग आकर निशांत ने आत्महत्या कर लिया।

निशांत के पिता के अनुसार, संदीप तंवर ने जब एफआइआर की कॉपी फेसबुक पर डाली तब निशांत को पता चला कि इस मामले में उसके साथ साथ परिवार के अन्य सदस्यों पर भी मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद वह बिल्कुल टूट गए। वह बार बार कह रहे थे कि झगड़ा मुझसे है, तो मुझपर मामला दर्ज कराओ, मेरे माता- पिता को इसमें क्यों घसीटा गया। क्या मेरी मां अब कोर्ट में जाकर खड़ी होगी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह काफी निराश था और घर से देर रात बाहर निकला।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment