गरीब घर में पैदा हुई, खेतों में बीता बचपन, आज है 9 अरब की मालकिन है ये एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

गरीब घर में पैदा हुई, खेतों में बीता बचपन, आज है 9 अरब की मालकिन है ये एक्ट्रेस


'हंगर गेम्स' फिल्म सीरीज से मशहूर हुई हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस एक अमीर शख्सियत के तौर पर पहचानी जाती हैं, लेकिन लोगों को यह नहीं मालूम है कि जेनिफर का बचपन खेतों के बीच बीता है। आईये इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से जानते हैं।

credit: third party image reference

जेनिफर का जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ था। जेनिफर के पिता का अमेरिका में खेत था, जिसके पास में जेनिफर अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी। जेनिफर का सारा बचपन खेतों के साथ में बीता है। उनके पिता खेतों में घोड़ों को भी रखते थे। एक बार तो घोड़ों ने जेनिफर को चोट पहुंचा दी थी। चोट लगने पर जेनिफर के माता-पिता ने उन्हें डॉक्टर के पास ले जाने की बजाय घर पर ही इलाज कर दिया। 

गरीब मां-बाप की खूबसूरत बेटी जेनिफर के लिए हॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस बनना आसान नहीं था। उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है। अपनी जिंदगी में उन्होंने बहुत कुछ देखा और झेला है। अपने पूरे हॉलीवुड करियर में जेनिफर लॉरेंस ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों के लिए काम किया है। उनका अभिनय कमाल का है। हर एक किरदार में उन्होंने अपनी जान डाली है तभी तो लोगों उन्हें काफी पसंद करते हैं।

आज जेनिफर लॉरेंस के पास धन की कोई कमी नहीं है। उनके पास बेशुमार संपत्ति है। जेनिफर की कुल संपत्ति 130 मिलियन डॉलर यानी 9 अरब रुपये के बराबर है। उनके पास वो सब है, जो शाही जीवन के लिए चाहिए। फिलहाल वह बेवर्ली स्थित 5,550 वर्ग फीट में फैले 5 बेडरूम के एक घर में रहती हैं, जिसकी कीमत 50 करोड़ बताई जाती है। उनके मकान में एक हाईटेक जिम, गार्मेट किचन और ना जाने क्या-क्या है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment