8 साल पहले की शादी, सामाजिक दिखावे के लिए गोद लिया बच्चा, फिर हुआ यह चौंकाने वाला खुलासा

 

ऐसी माना जाता है कि अगर प्रेम अगर सच्चा है तो प्रेमी युगल अपने प्रेम को पाने के किसी हद तक जा सकता हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां दो युवक जो एक दुसरे से प्रेम करते थे, पति-पत्नी की तरह जिंदगी बिताने के लिए पहले तो शादी की फिर समाज से यह राज छुपाने के लिए एक बच्चे को भी गोद लिया। लेकिन एक दिन ऐसा आया जब इस राज से पर्दा उठा लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। दरसअल एक दिन रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिस पत्नी ने खुद को आग लगा ली। जिससे पत्नी तो बुरी तरह से झुलस गई और बचने गया पति भी बुरी तरह से आग में जल गया। इस बीच इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इनकी मौत के बाद जब इनकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट सामने आई, तो उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए।

पीएम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात सामने आई। दरसअल पुलिस को मिली महिला की पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि वह महिला थी ही नहीं। पीएम रिपोर्ट से इन दोनों की हकीकत सामने आ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शुजालपुर निवासी एक युवक को कालापीपल भेसवा निवासी युवक से प्रेम हो गया था। 2012 में दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया। पुरुष युवक के परिवार ने भी सहमति दी, जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। दो साल बाद जब इनके परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया, तो बड़ा है भाई का बेटा गोद ले लिया।

खबरों के मुताबिक बीते 11 अगस्त 2020 की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को आग के हवाले कर दिया। इस बची पत्नी को बताने के चक्कर में पति भी बुरी तरह से जल गया। इस बीच दोनों को इलाज के लिए भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई। मामले में एएसपी समीर यादव ने कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक उसमें जो महिला पत्नी बनकर रह रही थी, वो पुरुष ही था और 8 साल से यह लोग वैवाहिक जीवन जी रहे थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments