रिश्तों की पार हुई हद, सगा भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ 8 साल से कर रहा था रेप, मां दे रही थी साथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

रिश्तों की पार हुई हद, सगा भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ 8 साल से कर रहा था रेप, मां दे रही थी साथ

 

Brother rape with sister

उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. जिसके बारे में जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. रिश्तों को तार-तार करती इस खबर को पढ़ने के बाद शायद आपका अपनों से विश्वास उठ जाए. दरअसल ये पूरा मामला लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र का है. जहां पर रहने वाला भाई अपनी ही सगी बहन के साथ 8 साल से रेप कर रहा था. इस पूरे केस का खुलासा आठ साल बाद जाकर हुआ है. जिसके बारे में सुनने के बाद तो लोग भी सन्न रह गए हैं. पीड़ित बहन ने इस बात की शिकायत 1090 नंबर पर की है. इस मामले के बारे में जानने के बाद मौके पर ही डीसीपी समेत बाकी पुलिस अधिकारी पीड़िता के घर पहुंच गए थे. उन्होंने पूछताछ के बाद पीड़िता की मां और इसके अपराधी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों की माने तो जिस नाबालिग लड़की के साथ उसका सगा भाई रेप कर रहा था उसकी उम्र 16 साल की है. हैरानी वाली बात तो ये है कि पीड़ता की मां पेशे से नर्स है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ ये बलात्कार 8 साल से किया जा रहा था. जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया. तो भाई ने उसे पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और इसके बाद फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा. लेकिन इस बारे में जब पीड़िता ने अपनी मां को बताया तो, मां ने भी उसका साथ नहीं दिया और बेटी को मुंह बंद रखने के लिए कहा. यहां तक कि मां भी अपने ही बेटे का जुर्म में साथ देती रही. ऐसे में भाई की घिनौनी हरकत से तंग आकर पीड़िता ने 1090 पर कॉल कर पुलिस को पूरी कहानी सुनाई.

बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीसीपी चारू निगम समेत कई अधिकारी पहुंचे और इस घटना के बारे में पीड़िता से बातचीत की. इस दौरान पहले पीड़िता ने अपनी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया. जानकारी की माने तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद तुरंत पीड़िता की मां और उसके अपराधी भाई को अरेस्ट करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया है. जबकि पीड़िता को बाल संरक्षण गृह में भेजा गया गया है. इस केस के बारे में बात करते हुए डीसीपी ईस्ट चारू निगम ने बताया कि, पीड़िता ने इस घटना के बारे में पहले 1090 नंबर पर फोन कर शिकायत की थी. इसके बाद मौके पर उसके घर अफसरों की पूरी टीम पहुंची और पीड़िता का इस मामले में बयान दर्ज किया. बयान में इस बात का खुलासा हुआ है कि पीड़िता का भाई अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म कर रहा था और इस घिनौने अपराध में उसकी मां उसका साथ दे रही थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment