रेखा को मां कहकर बुलाती है ऐश्वर्या, इन 7 सितारों के होठों पर सरेआम कर चुकी है किस

 

rekha kiss these 7 bollywood stars

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रही हैं. रेखा जहां जाती हैं वहां की सारी लाइमलाइट वह अकेली लूट लेती हैं. 65 साल की रेखा खूबसूरती के मामले में आज भी कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. रेखा के लुक को काफी पसंद किया जाता है. अब रेखा फिल्मों में बहुत कम या कहें कि ना के बराबर ही नजर आती हैं. लेकिन बॉलीवुड का कोई भी इवेंट या फंक्शन होता है तो उसमें रेखा जरूर शामिल होती हैं. रेखा एक बार नहीं बल्कि कई बार सार्वजनिक रूप से एक्ट्रेस और एक्टर को किस कर चुकी हैं. ऐसा कहा जाता है कि, रेखा कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए या अपना सपोर्ट देने के लिए किस करती हैं खासतौर से नए कलाकारों को. ऐसे ही 7 सितारों के बारे में हम आपको बताएंगे जिन्हें रेखा ने पब्लिक प्लेस पर किस किया था.

मनीषा कोईराला (manisha koirala)
कैंसर से जीत चुकी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोईराला को एक इवेंट में रेखा ने जादू की झप्पी तो दी ही थी.
rekha kiss manisha koirala
इसके अलावा गालों पर पप्पी भी दी थी. जिस पर मनीषा काफी खुश भी हुई थीं.

ऋतिक रोशन (hrithik roshan)
रेखा मेल एक्टर ऋतिक रोशन को भी सबके सामने किस कर चुकी हैं और वो भी लिप्स पर. वैसे रेखा एक्टर को अपने बेटे जैसा मानती हैं. फिल्म ‘कोई मिल गया’ में उन्होंने ऋतिक की मां का किरदार किया था.
rekha kiss hrithik roshan
एक बार जब रेखा इवेंट में शामिल हुई तो उन्होंने एक्टर को उनके लिप्स के नीचे ही किस कर दिया था. जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थीं.

कंगना रनौत (kangna ranaut)
धाकड़ एक्ट्रेस और पंगा गर्ल के नाम से फेमस कंगना रनौत को भी रेखा की तरफ से ढेर सारा प्यार मिल चुका है. हालांकि, कंगना रेखा का बहुत सम्मान करती हैं और
rekha kiss kangna ranaut
उनसे काफी लगाव भी रखती हैं. एक बार रेखा ने कंगना के गालों पर किस कर दिया था.

दीपिका पादुकोण (deepika padukone)
मस्तीन गर्ल दीपिका पादुकोण भी रेखा के प्यार से दूर नहीं रही. जहां रेखा दीपिका को एक बेटी की तरह मानती हैं तो दूसरी तरफ दीपिका भी उन्हें बहुत सम्मान देती हैं.
rekha kiss deepika padukone
एक इवेंट में जब रेखा ने दीपिका के खूबसूरत गालों पर किस किया था तो दीपिका खुश हो गई थीं. दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया गया था.

आशा भोंसले (asha bhosle)
जानी-मानी दिग्गज सिंगर आशा भोंसले ने कई फिल्मों में रेखा को अपनी आवाज दी है. दिलचस्प बात ये है कि, जब रेखा का करियर शुरू ही हुआ था तब आशा जी के गानों ने ही उन्हें सुपरस्टार बनने में मदद की थी. हालांकि,
rekha kiss asha bhosle
रेखा एक्टिंग भी काफी शानदार करती हैं. रेखा भी आशा जी का सम्मान करती हैं और एक इवेंट के दौरान उन्होंने उनके गालों पर किस कर लिया था. जिससे साफ है कि, रेखा सिर्फ छोटों को नहीं बल्कि बड़ों पर भी प्यार लुटाती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan)
अमिताभ, जया और रेखा के आपसी रिश्तों में चाहे जो कुछ रहा. लेकिन ऐश्वर्या ने कभी-भी रेखा का अपमान नहीं किया. बल्कि वह तो हमेशा रेखा को ‘रेखा मां’ कहती आई हैं.
rekha kiss aishwarya rai
तो रेखा भी ऐश्वर्या को ढेर सारा प्यार करती हैं. ऐश्वर्या पर रेखा ने एक नहीं बल्कि कई बार प्यार जताया है. तो ऐश्वर्या भी हमेशा उनसे एक खूबसूरत मुस्कान के साथ मिलती हैं.

रणवीर सिंह (ranveer singh)
बाजीराव रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे अतरंगी एक्टर हैं. वह अक्सर ही पब्लिक प्लेस पर कलाकारों को किस करते नजर आते हैं.
rekha kiss ranveer singh
लेकिन एक बार रेखा ने ही रणवीर को किस कर लिया था. दोनों की किसिंग तस्वीर खूब वायरल हुई थीं और रणवीर की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments