हनीमून में कर गए ऐसा, तो ये होटल आपको दे देगा 70 लाख रुपये

हनीमून में लोग कई प्रयोगों से गुजरना चाहते हैं। लेकिन इस बार प्रयोग आपकी मर्ज़ी से नहीं होगा। इस बार मर्ज़ी चलेगी होटल वाले की। जी हाँ, बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप। उतना भी न समझिए जितना आप समझ बैठे हैं महराज।
वास्तव में हनीमून में आप ही अपनी बीवी के साथ होंगे। लेकिन होटल मालिक आप कपल को एक ऐसी शर्त देगा जिससे गुजरने के बाद वह आपको पूरे 70 लाख रुपये दे देगा। मुँह मत खोलिये सही कह रहे हैं हम।
दरअसल इज़राइल के एक होटल ने अपने मेहमानों के लिए ज़बरदस्त डील निकाली है। अगर आप उसे कर पाएंगे तो न सिर्फ हनीमून का सारा खर्चा होटल उठाएगा बल्कि आपको उपहार के तौर पर 70 लाख रुपये भी देगा। बस इस प्लान में एक शर्त है।
ये रही शर्त है
ज़ाहिर सी बात है कि अब आप शर्त जानने में पूरी उत्सुकता दिखा रहे होंगे। पहले आपको बता दें कि ये होटल है कहां, इस होटल का नाम है येहूदा, और ये इजराइल की राजधानी जेरुशलेम में स्थित है। होटल की शर्त है कि हनीमून पर आई महिला को होटल द्वारा बताई गई तारीख़ पर गर्भवती होना है। अगर आप ऐसा कर पाने में कामयाब होते हैं तो आप इस डील को पाने के हकदार है।
होटल में एक डॉक्टर है, जो इस बात की पुष्टि करता है कि आप पहले से गर्भवती तो नहीं है या फिर आने के बाद तय तारीख पर ही गर्भवती हुए हैं या नहीं। डॉक्टर से क्लीन चिट मिलने के बाद होटल सारी ट्रिप के खर्च को खुद वहन करता है।
इस समय लागू होता है ऑफर
होटल की ये डील हर चार साल में एक बार खुलती है। फरवरी में मेहमानों का आना शुरू होता है। होटल का कहना है कि ऐसे समय में हमारी बुकिंग फुल रहती है। निश्चित तौर पर हमने ये डील मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के तहत दी है, लेकिन इससे काफी लोगों को फायदा होता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments