तो इस वजह से 70 साल के PM मोदी हैं फिट, देशवासियों के साथ शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

तो इस वजह से 70 साल के PM मोदी हैं फिट, देशवासियों के साथ शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट

PM Modi fitness

70 साल के भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क नजर आते हैं। वह अक्सर अच्छी डायट और योग करने की सलाह देते रहते हैं। यहां तक कि पीएम मोदी अपने साथ-साथ पूरे देश को फिट करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने पिछले साल फिट इंडिया अभियान (Fit India Movement) का शुरुआत की थी। आज यानि गुरुवार को इस मूवमेंट की वर्षगांठ थी, जिसके मौके पर देश के प्रधानमंत्री ने अपने फिटनेस सीक्रेट को देशवासियों के साथ शेयर किया।

पीएम मोदी ने फिट इंडिया के एनिवर्सरी के मौके पर ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था जहां देश के कई फिटनेस एक्सपर्ट के साथ-साथ बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल थी। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) से भी पीएम मोदी ने बात की थी। प्रधानमंत्री ने विराट कोहली के फिटनेस की काफी तारीफ की थी और कहा था कि उनके नाम की तरह ही काम है।

हालांकि, पीएम मोदी ने न सिर्फ फिट हस्तियों की तारीफ की बल्कि खुद का फिटनेस सीक्रेट भी शेयर किया। पीएम मोदी ने अपनी न्यूटिशनिस्ट के साथ सीक्रेट रेसिपी मोरिंगा के पराठे के बारे में जिक्र किया, साथ उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी रेसिपी साझा करेंगे। पीएम मोदी ने अपने खास रेसिपी के बारे में बताते हुए कहा कि मेरी भी एक खास रेसिपी है जिसे मैं हफ्ते में एक या दो बार खाता हूं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने अपनी मां को लेकर कहा कि वह इस कोरोना काल में मां से हफ्ते में दो तीन बार कॉल पर बात करता हूं और वह हमेशा कहती हैं कि तुमने हल्दी लिया। बता दें कि, कुछ साल पहले पीएम मोदी के साथ शेफ संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) गए हुए थे, जहां उन्होंने खुलासा किया था कि पीएम को सहजन यानि मोरिंगा के पराठे बेहद पसंद है और पीएम ने संजीव संग उसकी रेसिपी भी शेयर की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment