70 साल के बुजुर्ग का 55 साल की महिला पर आया दिल, तो खुद बेटे ने करा दी अपने पिता की शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

70 साल के बुजुर्ग का 55 साल की महिला पर आया दिल, तो खुद बेटे ने करा दी अपने पिता की शादी

 

बहुत पुरानी कहावत है। आपने कई मर्तबा लोगों के मुंह से सुना ही होगा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। बिल्कुल ठीक कहते हैं वे लोग, जो ऐसा कहते हैं। अभी एक ऐसी ही मामला मध्यप्रदेश के भूराखेड़ी गांव से सामने आया है, जहां पर 70 वर्षीय बुजुर्ग का दिल 55 वर्षीय महिला पर आ गया। दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। दोनों ने एक सााथ मरने जीने की कश्मे खा ली। इसके बाद दोनों ने बची खुची जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया। अस्पताल में ही दोनों के बच्चों ने दोनों की शादी तय कर दी। दोनों के बच्चों ने तय कर लिया कि इनकी शादी करा देते हैं, ताकि यह अपनी बच खुची जिंदगी साथ में बीता सके।

दरअसल, 70 वर्षीय ओमकार सिंह अस्पताल में भर्ती थे, तभी इनकी मुलाकात 55 वर्षीय गुड्डीबाई से हुई। इसके बाद महज तीन दिनों की मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। ओमकार गुड्डीबाई को अपने घर ले गए और पूरे परिवार के समक्ष शादी करने का फैसला किया। उधर, ओमकार के परिवार वाले भी शादी के लिए मान गए। ओमकार के बच्चों ने उनकी शादी गुड्डीबाई से करा दी। इनकी शादी में इनके बच्चे भी खूब थिरके। इस शादी में गांव के सभी लोग शामिल हुए हैं।

फिलहाल तो पूरे गांव में इस शादी की चर्चा अपने चरम पर है। लोगों के जुबां पर इस शादी को लेकर तरह तरह की बात की जा रही है। खैर, जो भी हो.. लेकिन इस पूरे मामले ने एक मर्तबा फिर से साबित कर दिया कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment