अंकिता-सुशांत का क्यों टूटा था पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में क्यों हुआ खत्म, ये है इनसाइड स्टोरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

अंकिता-सुशांत का क्यों टूटा था पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में क्यों हुआ खत्म, ये है इनसाइड स्टोरी

 

अंकिता-सुशांत का क्यों टूटा था पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में क्यों हुआ खत्म, ये है इनसाइड स्टोरी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है, टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले सुशांत की जिंदगी में कई लड़कियों ने एंट्री ली, लेकिन अंकिता लोखंडे वो नाम है, जो 6 साल तक उनके साथ लिव इन में रही, दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश थे, दोनों शादी कर घर बसाना चाहते थे, लेकिन अचानक फिर कुछ ऐसा हुआ, कि 6 साल के पवित्र रिश्ते ने दम तोड़ दिया।

रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की
सुशांत और अंकिता ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की, लेकिन मीडिया में दोनों के टूटे रिश्ते को लेकर चर्चाएं होती रही, Sushant ankitaसुशांत और अंकिता की मुलाकात टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी, सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई थी, दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज कर दोस्ती के रिश्ते को नया नाम दिया। एक समय ऐसा आया, जब दोनों की गिनती टीवी के बेस्ट कपल्स में होने लगी, बात शादी तक पहुंच गई थी, सुशांत और अंकिता ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया, इसी मंच पर सुशांत ने अंकिता को माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा और मलाइका अरोड़ा के सामने प्रपोज किया था।

क्या कहा था
सुशांत ने अंकिता को प्रपोज करते हुए कहा था कि इतने दिनों से मैं खुलकर नहीं कह पा रहा था, वो आज मैं कहता हूं क्या कहूं, तुम इतनी खूबसूरत हो कि पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया, वो अगले सात मिनटों में कहता हूं, अंकिता की आंखों में देखते हुए सुशांत कहते हैं, तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे सात खून भी माफ और मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं, दोनों 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन इसी साल दोनों का ब्रेकअप हो गया।

7 जन्म का सफर 6 साल में कैसे खत्म
सुशांत-अंकिता का ब्रेकअप कैसे हुआ, इस पर दोनों में से किसी ने कभी बात नहीं की, खबरें आई कि अंकिता सुशांत को लेकर काफी पजेसिव थी, फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के दौरान परिणीति चोपड़ा के साथ परदे पर उनके लिपलॉक से अंकिता को परेशानी थी, जिसके बाद उन्होने स्टूडियो कैंटीन में एक्टर को थप्पड़ मार दिया था, हालांकि सुशांत को अंकिता को समझा-बुझाकर मामला सलट लिया था। अंकिता भी जानती थी कि सुशांत उनके बेहद प्यार करते हैं, वो उन्हें चीट नहीं कर रहे, सुशांत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो खुद को बेहद खुशनसीब समझते हैं कि अंकिता उनकी जिंदगी में आई।

अंकिता की वजह से ब्रेकअप
काम छोड़ने के बाद अंकिता के मन में असुरक्षा की भावना पैदा होने लगी, सुशांत अपनी फीलिंग्स को लेकर हमेशा से ट्रांसपैरेंट थी, अंकिता जानती ती कि वो उनके प्यार करते हैं, लेकिन जब भी सुशांत उनसे दूर होते, तो वो उन्हें फोन लगाती या टेक्सट मैसेज भेजने लगती, पहले तो सुशांत धैर्य दिखाते रहे, लेकिन बाद में उनका भी संयम जवाब दे गया, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment