साप्ताहिक राशिफल (7 से 13 सितंबर): सभी के लिए अनुकूल रहेगा यह सप्ताह, बस करना होगा यह उपाय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

साप्ताहिक राशिफल (7 से 13 सितंबर): सभी के लिए अनुकूल रहेगा यह सप्ताह, बस करना होगा यह उपाय

 

मेष

सप्ताह का आरंभ सुखद परिणामों वाला रहेगा कोई भी दिन अशुभ नहीं है। कार्य व्यापार में उन्नति तथा सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शासन सत्ता का भी पूर्ण सहयोग मिलेगा। उच्चाधिकारियों से भी मधुर संबंध बनाए रखें। किसी भी तरह का नया आरम्भ करना हो या अनुबंध पर हस्ताक्षर करना हो तो अवसर अनुकूल है। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में अच्छे अंक लाने के लिए और प्रयास करने होंगे। सप्ताह के मध्य पारिवारिक कलह के कारण मानसिक अशांति हो सकती है इसे बढ़ने ना दें।

वृषभ

सप्ताह का आरंभ सुखद यात्राओं के साथ होगा किंतु, वाहन सावधानी से चलाएं दुर्घटना से बचें। किसी मित्र अथवा संबंधी से आकस्मिक शुभ समाचार भी प्राप्त होने के योग। स्वास्थ्य विशेष करके बाई आंख का ध्यान रखें। सप्ताह के मध्य ग्रह गोचर में आया सुधार कई अप्रत्याशित परिणाम आपके पक्ष में लाएगा। केंद्र अथवा राज्य सरकार के प्रतिष्ठानों से कोई कार्य निकलवाना हो तो अवसर अनुकूल रहेगा। अपनी ऊर्जाशक्ति का पूर्ण उपयोग करें। सप्ताहांत मकान वाहन के क्रय का योग। 7 तारीख को रहें जरा बचके।

मिथुन

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए अच्छी सफलता और सुखद अनुभूति लेकर आया हुआ है सप्ताह के सभी दिन शुभ रहेंगे। कोई भी बड़े से बड़ा कार्य आरंभ करना चाह रहे हों तो उसमें विलंब न करें। आय के साधन बढ़ेंगे। काफी दिनों का दिया गया धन भी वापस मिलाने के संकेत। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों एवं भाइयों से सहयोग मिलेगा। संतान संबंधी चिंता से भी मुक्ति मिलेगी। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी, प्रेम विवाह भी करना चाहें तो निर्णय लें, सफल रहेंगे।

कर्क

सप्ताह के आरंभ से ही मान-सम्मान की वृद्धि होगी समाज में पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। सरकारी सर्विस के लिए आवेदन करना बेहतर रहेगा। विदेशी कंपनियों में सर्विस के लिए आवेदन करना अथवा विदेशी नागरिकता के लिए प्रयास करना भी सफल हो सकता है सही समय है निर्णय लें। परिवार के वरिष्ठ सदस्य एवं अधिकारियों से सहयोग की उम्मीद। सप्ताह के मध्य में ग्रह गोचर और अनुकूल रहेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता और संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी। 12 तारीख को रहें जरा बचके।

सिंह

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है कोई भी दिन अशुभ नहीं है इसलिए आपके लिए अपने आपको साबित करने का सबसे सुनहरा अवसर है। धर्म-कर्म के मामलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे दान-पुण्य भी करेंगे जिसके फलस्वरूप सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साहस पराक्रम की वृद्धि होगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना भी होगी। चुनाव संबंधी निर्णय लेना सुखद रहेगा। यात्रा देशाटन का पूर्ण सुख मिलेगा। विदेशी नागरिकता के लिए आवेदन करना अति उत्तम रहेगा।

कन्या

सप्ताह का आरंभ कुछ मानसिक अशांति दे सकता है। स्वास्थ्य पर भी विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में भी षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। सप्ताह के मध्य से सभी बिगड़े कार्य बनेंगे। केंद्र अथवा राज्य सरकार में विलंबित पड़े हुए मामलों का निपटारा होगा कोर्ट कचहरी के मामलों में भी निर्णय आपके पक्ष में आने के योग। जो लोग आप को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे वही आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। सप्ताहांत आय के साधन बढ़ेंगे। रुका हुआ धन भी आएगा। 7 तारीख को रहें जरा बचके।

तुला

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए अप्रत्याशित परिणामों वाला रहेगा इसलिए कोई भी कार्य और निर्णय बहुत सोच विचार कर लें। यद्यपि पूर्ण सफल रहेंगे फिर भी परेशानियां आ सकती है। शादी-विवाह संबंधित वार्ता सफल रहेगी। ससुराल पक्ष से भी सहयोग की उम्मीद। सप्ताह के मध्य बड़े सम्मान एवं यश प्राप्ति के योग। स्वास्थ्य के प्रति चिंतनशील रहें। कार्यक्षेत्र में भी षड्यंत्र का शिकार होने से बचते रहे। विदेश यात्रा अथवा विदेशी कंपनियों में सर्विस के लिए आवेदन करना बेहतर रहेगा। 9 तारीख को रहें जरा बचके।

वृश्चिक

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए मिलाजुला फलदायक रहेगा। आरंभ में स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। गुप्त शत्रु भी षड्यंत्र करते दिखेंगे अतः सार्वजनिक तौर पर कुछ भी कहने से पहले सावधानी बरतें। सप्ताह के मध्य शादी विवाह से संबंधित वार्ता भी सफल रहेगी। सरकारी विभागों में सर्विस के लिए आवेदन करने की दृष्टि से अवसर अनुकूल, नए अनुबंध पर हस्ताक्षर के भी योग। दैनिक व्यापारियों के लिए समय अपेक्षाकृत और अनुकूल किंतु साझा व्यापार करने से बचें। 10 तारीख को रहें जरा बचके।

धनु

सप्ताह का आरंभ शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता दिलाएगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति अथवा प्रादुर्भाव के भी योग। रोजगार की दिशा में किए गए प्रयास भी सार्थक रहेंगे। सप्ताह के मध्य स्वास्थ्य की दृष्टि से सावधान रहने की आवश्यकता है नजला जुकाम बुखार आदि से बचें। कोर्ट कचहरी के मामले भी बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा। सप्ताह के मध्य कार्य व्यापार में और उन्नति के योग। परिवार में मांगलिक कार्यों का सुअवसर आएगा। 13 तारीख को रहें जरा बचके।

मकर

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए मिलाजुला फल देने वाला रहेगा। आरंभ में पारिवारिक कलह के कारण मानसिक अशांति का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा भी सावधानी पूर्वक करें और सामान चोरी होने से बचाएं। सप्ताह के मध्य सभी विषम परिस्थितियों से मुक्ति मिलेगी। आपके लिए गए निर्णय भी सफल और सराहनीय रहेंगे। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए अवसर अनुकूल। प्रेम संबंधी मामलों में प्रगाढ़ता आएगी प्रेम विवाह का भी निर्णय लेना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। 11 तारीख को रहें जरा बचके।

कुंभ

सप्ताह का आरंभ आपके साहस और पराक्रम की वृद्धि करेगा। अपनी ऊर्जा शक्ति के बलपर विषम हालात को भी सामान्य कर लेंगे जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सप्ताह के मध्य पारिवारिक कलह के कारण कुछ अशांति हो सकती है किंतु यह अधिक समय तक नहीं रहेगी। अन्य ग्रह गोचर आपकी मदद करते रहेंगे जिसके फलस्वरूप मकान वाहन के क्रय का योग और विलासिता संबंधी वस्तुओं पर भी खर्च होगा। विद्यार्थियों के लिए सप्ताह अनुकूल किन्तु अधिक अंक के लिए और प्रयास करें। 13 तारीख को रहें जरा बचके।

मीन

सप्ताह के आरंभ में कुछ मानसिक अशांति रह सकती है किंतु किसी महंगी वस्तु का क्रय करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें, नजला जुखाम ज्वर आदि से बचें। सप्ताह के मध्य ग्रह गोचर की अनुकूलता आपके निर्णय लेने की क्षमता बढ़ाएगी पराक्रम वृद्धि भी होगी। जो लोग आपको नीचा दिखाने में लगे थे परास्त होंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों में भी निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। सप्ताहांत संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के वियोग। 8 तारीख को रहें जरा बचके।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment