टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में हाल के वर्षों में हिंसक झड़प के मामलों की बाढ़ सी आ गई है। टीएमसी जहां मुस्लिम तुष्टीकरण की नीति पर चल रही है वहीं भाजपा का हिंदूवादी छवि संघर्ष की मुख्य वजह बन गई है। कोरोना काल के दौरान भी बंगाल में वर्चस्व को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प का सिलसिला जारी है। सत्ता में होने की वजह से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का वर्चस्व यहां काफी हावी है। जानकारी के मुताबिक बंगाल के दक्षिण 24 परगना जनपद के सुंदरबन क्षेत्र में हिंसक झड़प के बाद तृणमूल समर्थकों ने थाने पर हमला बोल दिया। इस हमले में 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। भीड़ के इस हमले में सुंदरबन कोस्टल थाना को भी काफी नुकसान हुआ है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक क्षेत्र में झड़प व हिंसा के बाद पहुंची पुलिस ने कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के विरोध के चलते 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की भीड़ ने सुंदरबन कोस्टल पुलिस थाने को घेर लिया और पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव में 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सभी पुलिसकर्मियों को निकट के ही एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां इलाज चल रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए दूसरे थानों से अतिरिक्त पुलिस बल को भी बुलाया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में बेहद रोष दिखाई दे रहा है। घटना में शामिल लोगों की पहचान व तलाश में पुलिस लग गई है। पुलिस का कहना है कि हमले में शामिल लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ‌इस घटना से क्षेत्र में भय और तनाव का वातावरण बना हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment