इन 6 राशियों के सारे कष्ट दूर कर देंगे शनिदेव, सिर्फ खुशियों की होगी बरसात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

इन 6 राशियों के सारे कष्ट दूर कर देंगे शनिदेव, सिर्फ खुशियों की होगी बरसात

शनिदेव

शनिदेव को न्याय का प्रतीक एवं सच्चे, स्वाभिमानी देवों के रूप में पूजा जाता है। ठीक उसी प्रकार शनिदेव को सच्चे और ईमानदार व्यक्ति ही पसंद है। जब तक उन्हें इस तरह के व्यक्ति नहीं मिलते वह तब तक व्यक्ति को कष्ट पर कष्ट देते रहते हैं।

किंतु जैसे ही उनके नजर में कोई ऐसा इंसान मिलता है जो सत्य के लिए लड़ता हो, न्यायप्रिय हो और एक दूसरे की मदद करने वाला हो तो उस पर शनिदेव मुग्ध हो जाते हैं। और अपना सारा प्यार उस व्यक्ति पर लुटा देते हैं। आज के इस लेख में हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसे ही राशि के व्यक्तियों की जिनको अत्यधिक कष्ट देने के बाद अब जाकर शनिदेव उन पर प्रसन्न हो चुके हैं। और उनके भाग्य बदलने वाले हैं।

तो चलिए जानते हैं वह कौन सी भाग्यशाली राशियां हैं जिनके नसीब में शनिदेव के प्यार और आशीर्वाद को लिखा गया है? शनिदेव जिन राशियों पर प्रसन्न हुए हैं उनके जीवन में अंधकार को मिटाकर, उजाला आने की संभावना प्रकट हो रही है। इसके साथ ही उनकी आय में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी होने वाली है।

एवं घर परिवार में सब का स्नेह उनके साथ बना रहेगा। पत्नी का प्रेम कई गुना बढ़ जाएगा। आसपास के मोहल्लों में इन राशियों वाले लोगों की इज्जत बढ़ने वाली हैं। अगर कोई बिजनेस करने का मन बना लिए हैं तो बेशक कर सकते हैं क्योंकि आपका अच्छा योग शुरू होने वाला है। आपको अस्पतालों का चक्कर लगाने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपके सारे रोगमुक्त होने वाले हैं।

वो 6 राशि मीन, कन्या, मेष, कर्क, तुला, मकर

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment