67 साल की उम्र में अनूप जलोटा बनें ‘दूल्हा’, दुल्हन को देख लोगों के उड़े होश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

67 साल की उम्र में अनूप जलोटा बनें ‘दूल्हा’, दुल्हन को देख लोगों के उड़े होश


गायकी और बिग बॉस (Big Boss) में अपने नए अंदाज के लिए चर्चा बटोरने वाले अनूप जलोटा (Anup Jalota) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्हें दूल्हे के रूप में देखने के बाद लोग हैरान हैं. अब आप सोच रहे होंगे अनूप जलोटा… और वो भी 67 साल की उम्र में दूल्हे के रूप में.. आखिर ये कैसे हो सकता है. तो हम आपको बता दें कि ये सही बात है कि अनूप जलोटा की कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें सिंगर दूल्हे के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. कभी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ अनूप जलोटा अपनी अफेयर की खबरों को लेकर खूब चर्चाओं में रहे थे. हालांकि घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने इस रिलेशन पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि ये सिर्फ टीआपी का हिस्सा था लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. जबकि जसलीन उनकी इस बात से सहमत नहीं थीं.


फिलहाल बात करें अनूप जलोटा के नए लुक की तो वो दूल्हे की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं. जिस पर लोग लगातार चर्चा कर रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीर में उनके अगल-बगल दो दूल्हन भी दिखाई दे रही हैं. लेकिन सच्चाई ये नहीं है कि सच में अनूप जलोटा शादी रचा रहे हैं. बल्कि ये सिर्फ एक फोटोशूट है. ताकि लोगों की अटेंशन वो पा सकें. इसके पीछे भी एक बड़ी वजह है.

दरअसल अनूप जलोटा एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट के ब्रांड अंबेसडर चुने गए हैं, और इसी के प्रचार-प्रसार के लिए उन्होंने इस तरह का यूनिक फोटोशूट कराया है. हालांकि एक बार तो देखकर लोगों को झटका लगा कि आखिर अनूप जलोटा ने कब शादी कर ली, लेकिन ये सिर्फ लोगों को आकर्षित करने के लिए एक फोटोशूट कराया गया है.

आपको याद दिला दें कि बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और उनसे संगीत की शिक्षा लेने वाली जसलीन मथारू की एक साथ एंट्री हुई थी. दोनों एक-दूसरे के साथ ऐसे रहते थे जैसे एक कपल रहते हैं.

इस दौरान जसलीन के पिता इन हरकतों को लेकर बहुत ज्यादा परेशान भी थे. लेकिन अनूप जलोटा ने शो से बाहर आते ही ये बात स्पष्ट कर दी थी कि ये मात्र क्रिएडिव डायरेक्टर्स की डिमांड पर था. असल में ये सिर्फ एक झूठ था.

बता दें कि हाल ही में कलर्स टीवी पर एक स्वयंवर शो शुरू हुआ था जिसमें शहनाज गिल और पारस का मुख्य किरदार था. इसमें पारस के लिए जसलीन मथारू अपना रिश्ता लेकर आई थीं.

लेकिन उस दौरान अनूप जलोटा ने जसलीन के इस कदम पर काफी नाराजगी जाहिर की थी और बयान में कहा था कि पारस उनके लिए सही लड़का नहीं है. जसलीन इससे भी अच्छा जीवनसाथी डिजर्व करती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment