पिता की 600 करोड़ की संपत्ति ठुकराने के बावजूद, करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है प्रिटी जिंटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

पिता की 600 करोड़ की संपत्ति ठुकराने के बावजूद, करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है प्रिटी जिंटा

 

इतनी संपत्ति की मालकिन है प्रिटी जिंटा, आईपीएल के अलावा और भी बहुत कुछ, 600 करोड़ ठुकरा दी

किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रिटी जिंटा इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल प्रिटी ने करीब 22 साल फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, इस दौरान उन्होने कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग की, एक एक्ट्रेस होने के अलावा प्रिटी व्यवसायी, लेखक और मॉडल भी रही हैं, आइये आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा कितनी संपत्ति की मालकिन है।

कितनी संपत्ति
सेलिब्रिटी नेटवर्थ डॉट कॉम में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिटी जिंटा की कुल निजी संपत्ति करीब 10 मिलियन डॉलर है, 
रुपये में बदले पर ये करीब 73.87 करोड़ रुपये की हो जाती है, प्रिटी जिंटा की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है, जिसे पीजेडएनजेड मीडिया कहा जाता है, जो उनकी नेटवर्थ में और इजाफी करती है।

आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन
जैसा कि बताया गया है कि प्रिटी हर फिल्म के लिये 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती थी, रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रिटी के पास दो आलीशान अपार्टमेंट है, 
जिनमें से एक मुंबई में तो दूसरा कैलिफोर्निया में है, जहां वो अपने पति के साथ रहती हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस ने आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में भी निवेश कर रहा है, जिंटा वर्साची और हाउटे 24 जैसे विज्ञापन में काम कर रही हैं।

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा दी
जब शानदार अमरोही ने दुनिया को अलविदा कहा था, तो प्रिटी जिंटा के पास 600 करोड़ रुपये की संपत्ति पाने का मौका था, 
preity zinta
दरअसल प्रिटी को शानदार अमरोही की गोद ली हुई बेटी बताया जाता है, निधन के समय शानदार अमरोही 600 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे, वो अपना पूरा संपत्ति एक्ट्रेस के नाम कर देना चाहते थे, लेकिन प्रिटी ने संपत्ति लेने से मना कर दिया, जिसके बाद वो संपत्ति जरुरतमंदों को दान में दे दिया गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment