इस व्यक्ति ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का 60 साल से अधिक समय तक आधा खाया हुआ सैंडविच रखा है! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

इस व्यक्ति ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का 60 साल से अधिक समय तक आधा खाया हुआ सैंडविच रखा है!


जब भी आपको किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मिलने का मौका मिलता है, तो लोग आमतौर पर उससे मिलने और याद करने का ध्यान रखते हैं। 
हालांकि, 60 साल पहले, अमेरिका के एक व्यक्ति ने तत्कालीन उपराष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन से एक ही बात रखी कि वह खुद प्रसिद्ध हो गया। आदमी ने 60 साल के फ्रीजर में निक्सन के सैंडविच के आधे हिस्से को रखा।

स्टीव जेन 14 साल के थे।
यह 22 सितंबर, 1960 है। चुनाव अभियान के लिए निक्सन तब पहुंचे जब इलिनोइस के सुलिवन में रहने वाले स्टीव जेन 14 साल के थे। स्टीव बॉय उस समय स्कॉट का हिस्सा थे। निक्सन को महिला पार्क में उनके भाषण से पहले एक पेपर प्लेट पर एक बारबेक्यू भैंस सैंडविच परोसा गया था।

स्टीव तुरंत घर भाग गया, याद करते हुए कि निक्सन ने कुछ काटने के बाद कहा कि सैंडविच बहुत स्वादिष्ट था। जब वह चला गया, स्टीव ने मेज पर देखा कि एक आधा खाया सैंडविच प्लेट पर रखा गया था। स्टीव ने तुरंत उसे उठाया और साइकिल से अपने घर पहुंचा। घर पर उसने मां को दिखाया कि वह क्या लाया था। जिस पर माँ ने पूछा कि इससे क्या करना है? फिर स्टीव ने सैंडविच को फ्रीजर में रखने के लिए कहा।

सैंडविच फ्रीजर में रखा
स्टीव ने कहा कि उनकी माँ ने सैंडविच को एक प्लास्टिक की थैली में पैक किया और फिर उसे एक मलमल के सेब सॉस जार में फ्रीजर में रख दिया। यह तब से फ्रीजर में है। इस घटना ने भी स्टीव को बहुत प्रसिद्ध कर दिया। उन्हें 1988 में जॉनी कार्सन के 'टुनाइट शो' में प्रदर्शित होने का अवसर मिला। इतना ही नहीं, स्टीव ने एक किताब भी लिखी, जिसका शीर्षक था, 'द सैंडविच इन चेंजिंग माई लाइफ'

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment