विवाहिता के साथ 6 आरोपियों ने किया दुष्कर्म, फिर महिला के भांजे से भी जबरन करवाया रेप, वायरल हुआ Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

विवाहिता के साथ 6 आरोपियों ने किया दुष्कर्म, फिर महिला के भांजे से भी जबरन करवाया रेप, वायरल हुआ Video


महिलाओं के खिलाफ लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. इन दिनों रेप केस तो जैसे आम बात हो गई है. इसी बीच राजस्थान से एक ऐसी रेप घटना सामने आई है जो इंसानियत को तार-तार कर देने वाली है. इस खबर के बारे में जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. हैरानी वाली बात तो ये है कि हैवानों ने महिला के साथ बलात्कार जैसे गंभीर जुर्म को अंजाम तो दिया ही, इसके साथ ही उन्होंने पीड़िता की वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया. ये हैवानियत से भरी खबर राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला 45 साल की है और ये मामला 14 सितंबर का है.


बताया जा रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. जैसे ही महिला को इस बारे में जानकारी मिली उसने इस केस को लेकर पुलिस से मदद मांगी और 17 सितंबर को हैवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. खबर है कि महिला की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी, जिसमें कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इस पूरे केस के बारे में बात करते हुए भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी ने बताया कि, पीड़िता इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने उनके पास 17 सितंबर को आई थी. उस समय रात के तकरीबन 9.30 बजे थे. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों की पहचान कर ली है और इनमें से दो को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

इस मामले में आगे की जानकारी देते हुए पुलिस उपअधीक्षक कुशाल सिंह ने कहा कि, पीड़िता शादीशुदा है. जिस समय उसके साथ दुष्कर्म किया गया उस वक्त वो अपने ही भांजे के साथ 14 सितंबर को हरियाणा के कंसाली गांव से वापस बाइक से घर जा रही थी. तभी रास्ते में तिजारा थाने के इलाके में आने वाली पहाड़ियों के पास पांच से 6 लोगों ने इन्हें रोक लिया और फिर महिला के भांजे को काफी मारा-पीटा. यहां तक कि पीड़िता के भांजे को बांध दिया, और फिर सभी आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया. इसके बाद भांजे के साथ महिला का भी जबरन एक अश्लील वीडियो बनाया. इतना ही नहीं अब इस वीडियो को हैवानों ने सरेआम वायरल कर दिया है.

खबरों की माने तो घर वापस आने के बाद पीड़िता और भांजे ने इस केस के बारे में घर के किसी भी सदस्य से जिक्र नहीं किया था. लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो महिला ने 17 सितंबर को सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट लिखवाया. कहा जा रहा है कि आरोपियों ने ये वीडियो अलवर और हरियाणा के गावों में सर्कुलेट किया है. फिलहाल महिला का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा है. बाकी कुछ और आरोपियों को पकड़ने के लिए उनकी छानबीन में लगी हुई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment