इन 5 चीजों के बिना नहीं रह सकती एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, न मिलने पर हाल हो जाता है बुरा

 

aish

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। उनका स्टाइल और फैंशन सेंस को देख हर कोई दीवाना हो जाता है। सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या राय छाई रहती है। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की इंडियन ड्रेस से लेकर वेस्टर्न लुक की तस्वीरें वायरल होती है और हर एक तस्वीर को फैंस काफी पसंद करते है। जिससे साफ है कि ऐश्वर्या राय की फैन फोलोइंग अब तक वैसी ही बनी हुई है जैसे बॉलीवुड में रहते हुए थी। इन दिनों ऐश्वर्या राय बॉलीवुड से दूर जरूर है लेकिन फिर भी फैंस ऐश्वर्या राय को काफी फोलो करते है। हालांकि इन सबके बीच हमारे हाथ ऐश्वर्या राय के वो पांच चीजें लगी है। जिसके बिना एक्ट्रेस अपने फैंशन और लुक के बारे में सोच भी नहीं सकती। तो आइए आपको बताते है।

व्हाइट एम्बेलिश्ड ड्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पसंद करने वाले फैंस अच्छे से जानते है कि एक्ट्रेस को व्हाइट एम्बेलिश्ड ड्रेस काफी पसंद है। ऐश्वर्या राय कई खास मौको पर इस ड्रेस में नजर आ चुकी है।
aish white
जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स की शादी से लेकर कई पार्टीज भी है। कई बार एक्ट्रेस ने सफेद रंग के जड़ाऊ कशीदाकारी लहंगे और अनारकली पहना है। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या त्योहार और कार्यक्रम के दौरान भी सफेद रंग के सिल्हूट्स पहने दिखाई देती हैं।

लाल रंग की साड़ी
ऐश्वर्या राय को लाल रंग से बेहद प्यार है। ऐश्वर्या को कई बार लाल रंग की साड़ी में देखा गया है। जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल ट्रेडिशनल स्टाइल में तैयार होती है।
Bollywood
लाल साड़ी के साथ ऐश्वर्या राय बिंदी से लेकर सिंदू भी लगाती है। जिसमें एक्ट्रेस काफी सुंदर लगती है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की लाल साड़ी में कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है। ऐश्वर्या राय इंडियन फैंशन में हमेशा ही सब्यासाची और मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन को पहनना पसंद करती है।

स्किनी जींस और टैंक टॉप के साथ ब्लेजर
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के वॉर्डरोब में ऐसे तो कई स्टाइल के कपड़े मौजूद है लेकिन स्किनी जींस और टैंक टॉप के साथ ब्लेजर पहनना एक्ट्रेस को काफी पसंद है।
बॉल गाउन
ऐश्वर्या राय कई बार इस स्टाइल के कपड़ों में नजर आ चुकी है। गुच्ची, रॉबर्टो कैवली और अरमानी ऐश्वर्या के पसंदीदा ब्रैंड्स हैं।

बॉल गाउन
ऐश्वर्या राय अपने फैंशन और ग्लैमरस स्टाइल के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती है। इस वजह से फैंस भी एक्ट्रेस को हर लुक में पसंद भी करते है लेकिन ऐश्वर्या को बॉल गाउन बेहद पसंद है। ऐश्वर्या राय कई बॉलीवुड पार्टीज में बॉल गाउन में नजर आई है। या यू कहे कि एक्ट्रेस को बड़े से बड़े रेड कार्पेट पर भारी से भारी बॉल गाउन पहनना पसंद है। कई एक्ट्रेस ऐसी है जो बॉल गाउन के वजन को देखकर ही डर जाती होगी
aish_cannes
लेकिन दूसरी तरफ ऐश्वर्या हमेशा बॉल गाउन ही पहनना पसंद करती है। खास बात ये है कि ऐश्वर्या इन गाउन को पहनकर काफी कमफर्टेबल लगती है। उनकी चेहरे पर एक अलग एटीट्यूड होता है। जिससे लगता है कि ऐश्वर्या आराम से इस ड्रेस को कैरी कर पा रही है। दूसरी तरफ उनकी निजी स्टाइलिश आस्था शर्मा की भी यही कोशिश रहती है कि ऐश्वर्या के पास वहीं ड्रेस जाए। जो एक्ट्रेस को कंफर्ट महसूस करवाए।

लाइट वेटेड ज्वैलरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास अपना एक शानदार ज्लैवरी कलेक्शन है। एक्ट्रेस कई इवेंट और पार्टी में ट्रेडिशनल ड्रेस पर भारी भरकम ज्वैलरी पहने नजर आ चुकी है
-aishwarya-rai
लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि ऐश्वर्या को भारी भरकम ज्वैलरी से ज्यादा लाइट वेटे ज्वैलरी पसंद है और यही ज्वैलरी वह पहनना भी पसंद करती है। स्टेटमेंट इयरिंग्स से लेकर Plastron नेकलेस तक ऐश्वर्या राय बच्चन के पास स्टेटमेंट जूलरी का शानदार कलेक्शन है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments