बॉलीवुड की ये 5 फिल्में अगर रिलीज हो जाती तो बना सकती थी रिकॉर्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

बॉलीवुड की ये 5 फिल्में अगर रिलीज हो जाती तो बना सकती थी रिकॉर्ड

 बॉलीवुड में जहां बहुत से कामयाब एवं नाकामयाब फिल्में बनती है। वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो दर्शकों तक पहुंच ही नहीं पाती। यहां हम ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे।

1- मुन्ना भाई चले अमेरिका
साल 2003 की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और 2006 की फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई ने संजय दत्त को बॉलीवुड में एक नया आयाम दिया। इसी सीरीज की तीसरी फिल्म मुन्ना भाई चले अमेरिका आने वाली थी, मगर संजय दत्त के जेल चले जाने के कारण वह फिल्म पूरी नहीं हो पाई।
2- दस
सुनील शेट्टी और संजय दत्त स्टारर फिल्म दस 2006 में आने वाली थी,मगर अचानक से निर्देशक मुकुल आनंद की मौत के कारण साल 2005 में रिलीज हुई। इस फिल्म में पहले संजय दत्त के साथ सलमान खान को लिया जाने वाला था। मगर बाद में सुनील शेट्टी को लिया गया और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही।
3- तालिस्मन
विधु विनोद चोपड़ा की प्रोड्यूसड, डायरेक्टर राम मधुबनी की डायरेक्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। फिल्म पूरी हो गई मगर रिलीज नहीं हो पाई।
4- पांच
अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म दिलचस्प कहानी वाली थी, मगर सेंसर बोर्ड ने इसे हरी झंडी नहीं दिखाई। इस फिल्म में के के मेमन, अजय श्रीवास्तव और विजय मौर्या मुख्य भूमिका में थे।
5- कसाई
इस फिल्म में सलमान खान , संजय दत्त, और सनी देओल मुख्य भूमिका में थे। शूटिंग अच्छी चल रही थी मगर सनी देओल और सलमान खान के बीच हाथापाई हो जाने के कारण फिल्म की आगे की शूटिंग को रोक दिया गया।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment