टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर इन 5 हसीनाओं ने मचाया तहलका, फोटोज देख ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

 

tv actress

टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत की तमाम एक्ट्रेस अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। खास बात ये है कि हर एक्ट्रेस अपने लुक पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती है। जिस वजह से कुछ एक्ट्रेस फैंस की तारीफें बटोरती है तो कुछ ट्रोलर्स का भी शिकार होती है। इतना ही नहीं, एक्टर्स अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए भी फैंस के दिलों की धकड़ने तेज कर देती है। तो आज हम आपको टीवी जगत की उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे। जिन्होंने अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट से फैंस के हिलाकर रख दिया। इन एक्ट्रेस ने कई बार अपने टॉपलेस फोटोशूट भी करवाए है। जिसे देख फैंस के दिलों की घंटिया कई बार बज चुकी है।

शमा सिकंदर
शमा सिकंदर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वह आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच लाइमलाइट में रहती है लेकिन एक बार एक्ट्रेस ने अनपा बोल्ड अवतार दिखाया था।
शमा
जिसे देख फैंस हैरान रह गए थे। शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की थी। जिससे फैंस के बीच का तापमान जरूर बड़ गया था।

कृतिका कामरा
कृतिका कामरा टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। उनका हर सीरियल फैंस के दिलों में जगह बनाने में सफल रहा है तो वहीं, फिल्मों में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी है।
कृतिका
कृतिका फैंस के बीच अक्सर सुर्खियों में रहती है लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपनी टॉपलेस तस्वीरे शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी है।

करिश्मा तन्ना
कश्मिरा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी इंड्स्ट्री से जुडी हुई है लेकिन बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी को चार-चांद लग गए। करिश्मा सोशल मीडिया पर लाखों लोग उनके फैंस है। तो कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती है लेकिन एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती है। तो फैंस हैरान रह जाते है।

मंदिरा बेदी
मंदिरा बेदी टीवी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियो में रहती है
मंदिरा
लेकिन कई बार मंदिरा बेदी ने अपने टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है।

कश्मीरा शाह
कश्मीरा शाह कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक की पत्नी है। एक्ट्रेस लंबे समय तक टीवी जगह से जुड़ी रह चुकी है। सोशल मीडिया पर कश्मीरा अपनी कई हॉट तस्वीरे शेयर करती है
करिश्मा
लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीरें देख ट्रोलर्स की बोलती भी बंद हो जाती थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

 

0/Post a Comment/Comments