लड़कियों के वैजाइना को इन 5 तरीकों से करें टच, फिर जो होगा वो हैरान कर देगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

लड़कियों के वैजाइना को इन 5 तरीकों से करें टच, फिर जो होगा वो हैरान कर देगा

Vagina

यह सभी जानते हैं कि महिलायें आर्गेज्म (Orgasm) तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उनके वैजाइना (Vagina) को कैसे टच करते हैं। अगर आप इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो पढ़िए कि आपको कैसे टच करना है।

इन 8 जगहों पर कभी नही बनाने चाहिए शारीरिक संबंध, नहीं तो बन जाएंगे पाप के भोगी

1. अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया (Outer labia) पर अपना हाथ रखें। वैजाइना (Vagina) के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है। लेकिन फिर भी जब कभी सेक्स का मूड बनाना हो तो योनि के इस हिस्से को अपने दोनों हाथों से पकड़ें ।

2. उनकी उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए कभी भी तुरंत क्लाइटोरिस को टच करने की गलती न करें बल्कि सबसे पहले अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लेबिया को दबाएं और रगड़ें। आप उनके प्यूबिक हेयर को भी हल्के से खींच सकते हैं। आपका ऐसा टच उन्हें कुछ ही मिनटों में मदहोश कर देगा।

3. उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

4. ऐसा न समझें कि सिर्फ आपका लिंग ही उनके सर्विक्स (cervix) तक पहुँच सकता है बल्कि आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें। ऐसा करना उनके प्लेजर को कई गुना बढ़ा देता है।

5. योनि के मुख (vaginal opening) वाला हिस्सा बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव होता है। उस जगह पर हल्का सा टच भी उन्हें उत्तेजना से भर देता है। आप योनि मुख पर अपनी उंगलियों को रखकर उसे गोलाई में घुमाएं। यकीन मानिए अगले कुछ ही पलों में आप दोनों उत्तेजना के चरम पर होंगे

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment