महिलाओं को सबसे ज़्यादा रोमांटिक कर देते हैं पुरुषों के ये 5 काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

महिलाओं को सबसे ज़्यादा रोमांटिक कर देते हैं पुरुषों के ये 5 काम

 महिलाओं के जीवन में रोमांस भरने का काम एक बेहतर मर्द की निशानी है। आप ज़िन्दगी के छोटे-छोटे लम्हों में भी ऐसा कर सकते हैं। जी हाँ, क्योंकि बेहद साधारण से दिखने वाले ये काम महिलाओं के लिए रोमांस का सागर होते है। इसलिए आप थोड़े से एफर्ट्स लगाकर अपनी पार्टनर की लाइफ को रोमांटिक बना सकते हैं। आपको बता दें कि महिलाओं को आपसे बहुत कुछ चाहिए नहीं। बस, आपका थोड़ा सा सेंस ही उन्हें क़ुशियों से भर देता है। तो आइए हम आज आपको मर्दों के ऐसे 5 कामों के बारे में बाते दें जिन्हें करने से महिलाएँ सबसे ज़्यादा रोमांटिक फील करती हैं।

हाथ से लिखे गए ख़त
कोई भी लड़की उस लड़के से ख़ुद को दूर नहीं रख सकती जो उसे अपने हाथ से ख़त लिखकर दे। जी हाँ, ट्राई करके देख लें जब आप अपनी पार्टनर को अपने हाथ से लिखा हुआ ख़त देंगे तो उन्‍हें ये काफी रोमांटिक लगेगा।
खाना बनाना
कोई भी महिला तब सबसे ज़्यादा रोमांटिक फील करने लगती है जब आप उसके लिए अपने हाथों से खाना नाते हैं। वैसे तो वह आपको रोज़ाना पकाकर खिलाती हैं, लेकिन जब आप उनके लिए कुछ बनाते हो तो वह बहुत ही रोमांटिक फील करती हैं। खाना पकाते हुए वह आपका बार-बार पसीना पोछने लगती हैं और आपको बहुत प्यार देती हैं।
सरप्राइज़ विज़िट
महिलाओं को मर्दों की सरप्राइज़ विज़िट बहुत रोमांटिक कर जाती है। अगर आप दोनों एक-दूसरे से काफी दूर रहते हैं तो किसी दिन आप अपनी पार्टनर के घर बिना बताएं सरप्राइज़ देने पहुंच जाएं।
माथे को चूमना
लड़कियों को ऐसे पार्टनर बहुत अच्छे लगते हैं जो उनको माथे पर किस करते हैं। माथे पर चूमने से आपकी कई सारी फीलिंग्‍स एक साथ बयां हो जाती है। ये प्‍यार, सुरक्षा की भावना, सम्‍मान और ख़ुशी को ज़ाहिर करता है।
हाथ थाम कर चलना
ओए होए.. लड़कियों का हाथ थामकर चलना उन्हें बहुत ज़्यादा रोमांटिक करता है। जब आप बिना किसी इरादे के उन्‍हें थामेंगे तो इससे उनके दिल को बहुत ख़ुशी मिलेगी। इससे आप दोनों के बीच रोमांस का एहसास होगा। ये सब लड़कियों को बहुत पसन्द होता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment