ड्रग केस में बॉलीवुड के 5 टॉप स्टार्स जल्द होंगे बेनकाब, चैट में हुआ खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

ड्रग केस में बॉलीवुड के 5 टॉप स्टार्स जल्द होंगे बेनकाब, चैट में हुआ खुलासा

 

rhea drug case

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में तीन महीने बाद भी जांच जारी है। ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स जांच ब्यूरो (NCB) ने इनवेस्टिगेशन शुरू की और इस वक्त जांच एजेंसी के निशाने पर कई बॉलीवुड स्टार्स आ गए हैं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चैट से सामने आया था कि वह सुशांत के लिए ड्रग खरीदती थी, जिसके बाद रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। रिया से पूछताछ में एनसीबी के हाथ 25 बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट हाथ लगी जो ड्रग लेन देन में शामिल थे जिनमें टॉप पर सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं।

रिया चक्रवर्ती का अब चैट सामने आया है जिससे बॉलीवुड के टॉप 5 स्टार्स मुश्किल में पड़ सकते हैं। हालांकि, NCB के लिए दिक्कत की बात ये है कि ड्रग को लेकर जिन लोगों ने रिया से बातचीत की है उन्होंने अपना पूरा नाम नहीं लिया है बल्कि एक अक्षर से बुलाया जाता है। इसकी वजह से पूरा नाम अभी पता नहीं चल सका है, हालांकि इन अक्षरों से नाम का अंदाजा लगया जा रहा है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया के वायरल हो रहे चैट्स में N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात हुई है। N, D और K को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये टॉप की एक्ट्रेस शुमार हैं। चैट के मुताबिक, N ने K से कहा, मुझे कुछ MD (ड्रग) मिले हैं। J, S से कहता है, सीबीडी ऑइल भेजना। वहीं D ने K से कहा क्या आपके पास माल है? इसके जवाब में K ने कहा कि है, लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं।

इस चैट में J को जया शाह माना जा रहा है और S के लिए सारा अली खान और श्रद्धा कपूर में से किसी एक को माना जा रहा है। इस चैट से ड्रग लेन-देन की बात सामने आई है। बता दें कि, कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रिया ने पूछताछ में सारा अली खान का नाम लिया है और सारा के लिए तो ये तक कहा था कि वह सारा से ही ड्रग लेकर सुशांत को देती थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment