अक्षय कुमार समेत ये 5 सितारें नहीं करते कोई नशा, ‘माल’ वाली पार्टियों से रहते हैं कोसों दूर

इस वक्त बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों का नाम ड्रग्स केस (Drugs Case) में शामिल बताया जा रहा है जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर हैं और कई सेलेब्स से अधिकारियों ने पूछताछ भी किया है। जिनके नाम इस केस में आ रहा है वाकई चौंकाने वाला है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई स्टार ड्रग्स केस में फंसा हो। कई सितारें तो इसके चलते जेल की हवा भी खा चुके हैं। हालांकि, इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी सितारें हैं जिन्होंने आजतक नशा नहीं किया। यहां तक कि वह बॉलीवुड की पार्टियों से भी खुद को दूर रखते हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय कुमार बॉलीवुड के फिटेस्ट और अनुशासित एक्टर हैं। यही वजह है कि 53 साल के अक्षय कुमार आज भी 30 साल के युवा एक्टरों को टक्कर देते हैं। अक्षय कुमार किसी भी तरह का नशा नहीं करते हैं।
akshay kumar
यहां तक कि, वह पार्टियों से भी खुद को अलग ही रखते हैं। जिस वक्त लोग नशे में डूबे रहते हैं, उस वक्त अक्षय कुमार नींद पूरी करके अपने अगले दिन के रूटीन पूरा करने में लगा देते हैं।

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)
अभिनेतता सुनील शेट्टी भी अक्षय कुमार की तरह ही नशे वगैरह से दूर रहते हैं और अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान लगाते हैं।
suniel shetty
सुनील शेट्टी खुद को बी टाउन की पार्टियों से भी दूर रहते हैं। सुनील शेट्टी सिगरेट तक को हाथ नहीं लगाते हैं।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
जॉन अब्राहम भी अपने फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जॉन अब्राहम भी उन एक्टर्स में शुमार हैं जो सिगरेट से लेकर शराब तक कोई भी नशा नहीं करते हैं,
john abraham
इस बात की जानकारी खुद जॉन ने दी थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी किसी तरह का नशा नहीं किया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने शराबी जैसी कई फिल्में की हैं जिसमें अमिताभ शराब का सेवन करते नजर आते हैं, लेकिन असलियत में अमिताभ ने कभी भी शराब या फिर किसी नशे का सेवन नहीं किया है।
amitabh bachchan
वह बॉलीवुड पार्टियों के हिस्सा बनने पर भी कतराते हैं।

सनी देओल (Sunny Deol)
जिस घर में बाप-भाई शराब के नशे में धुत हो, वहीं एक ऐसा भी शख्स होता है जो इनसे दूर रहता है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल की।
sunny deol
दुनिया जानती है कि धर्मेंद्र और उनके छोटे बेटे बॉबी देओल नशे में कितने चूर रहते हैं, लेकिन दूसरी तरफ एक्टर सनी देओल ने आज तक कोई नशे का सेवन नहीं किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments