बेइंतहा मोहब्बत होने बाद भी अलग हो गए बॉलीवुड के 5 कपल, एक ने उम्र का भी नहीं किया था लिहाज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

बेइंतहा मोहब्बत होने बाद भी अलग हो गए बॉलीवुड के 5 कपल, एक ने उम्र का भी नहीं किया था लिहाज

 

बॉलीवुड स्टार्स के लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। एक साथ स्क्रीन प्ले करते करते वे अपने को स्टार पर ही दिल हार बैठते हैं। ये दिल हारना एक गहरी मोहब्बत भी बन जाती है लेकिन कुछ ही समय बाद इसका भी एंड हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच प्यार तो बेशुमार था लेकिन फिर भी वे अलग हो गए।

सैफ अली खान – अमृता सिंह (Saif Ali Khan – Amrita Singh)
सैफ अली खान और अमृता सिंह अब अलग हो चुके हैं और अपने अपने ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन एक वक्त था जब सैफ अमृता के लिए पागल थे। महज 21 साल के सैफ ने 33 साल की अमृता से शादी रचाई थी, वह भी परिवार के खिलाफ जाकर। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला।
amrita saif
1991 में दोनों ने शादी की थी और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था। अमृता से सैफ को 2 बच्चे हैं। वहीं करीना कपूर से उन्हें एक बच्चा और चौथे बच्चे के बाप बनने वाले हैं।

सुष्मिता सेन – विक्रम भट्ट (Sushmita Sen – Vikram Bhatt)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता स सेन और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की भी लवस्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने डंके की चोट पर अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया था।
sushmita vikram
बावजूद इसके कि विक्रम पहले से शादी शुदा थे और एक बेटी के बाप थे। सुष्मिता ने साफ कहा था कि विक्रम का उनके बीवी बच्चों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं सका और टूट गया।

कमल हासन – सारिका (Kamal Haasan – Sarika)
कमल हासन और सारिका का प्यार एक वक्त में देखने लायक था। हासन ने कहा था कि सारिका को देखे बिना उन्हें चैन नहीं मिलता। वहीं सारिका ने हासन के लिए अपना फिल्मी करियर दांव पर लगा दिया था।
kamal sarika
सारिका हासन के साथ लिव इन में रहती थी, शादी से पहले ही सारिका हासन के बच्चे की मां बन गई थी, इसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन ये शादी भी ज्यादा चल नहीं सका और 10 साल बाद दोनों जुदा हो गए।

फरहान अख्तर – अधुना (Farhan Akhtar – Adhuna)
फरहान अख्तर और हेयर स्टाइलिस्ट अधुना की जोड़ी भी कमाल की थी। अधुना से पहली मुलाकात में ही फरहान उन पर दिल हार बैठे थे, और सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।
farhan adhuna
2001 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन शादी के 15 साल बाद ये खूबसूरत जोड़ी जुदा हो गई। 2016 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

ऋतिक रोशन – सुजैन खान (Hrithik Roshan – Sussanne Khan)
ऋतिक रोशन और सुजैन की जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल के रूप में जानी जाती थी लेकिन दोनों का ये रिश्ता 14 साल तक ही चला।
hrithik sussane
साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया लेकिन अलग होने बाद भी दोनों अपने बच्चो के लिए साथ ने समय बिताते नजर आते हैं। दोनों बाहर वैकेशन पर भी साथ जाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment