रोमांटिक सीन करते समय खुद को संभाल नहीं पाए ये 5 सितारें, एक ने तो क्रॉस कर दी थी लिमिट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

रोमांटिक सीन करते समय खुद को संभाल नहीं पाए ये 5 सितारें, एक ने तो क्रॉस कर दी थी लिमिट

intimate scene bollywood

बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों में अब रोमांटिक सीन (Romantic Scene) आम सी बात हो गई है। यहां तक कि आज के समय में रोमांटिक सीन की जगह इंटीमेट सीन (Intimate Scene) ने ले ली है। किसी भी फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच इंटीमेट सीन जरूर होता है, हालांकि कई बार एक्टर और एक्ट्रेसेस इंटीमेट सीन करते करते हद पार कर जाते हैं। जी हां, कई स्टार शूटिंग के वक्त इंटीमेट सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए और हदें पार कर दी। आज हम आपको ऐसे कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिनके इंटीमेट सीन के दौरान डायरेक्टर (Director) के मना करने पर भी वह लिमिट क्रॉस कर देते हैं।

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा (Ranbir Kapoor-Evelyn Sharma)
रणबीर कपूर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर हैं जो हर तरह के अभिनय कर लेते हैं। रणबीर कपूर को रोमांटिक अंदाज के लिए भी जाना जाता है।
ranbir evlyn
हालांकि, एक बार तो रणबीर अपने इंटीमेट सीन में इतने खो गए थे कि वह डायरेक्टर के कट कहे जाने के बाद भी सीन जारी रखा था। ये बात फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ किया था।

रुसलान मुमताज़-चेतना पांडे (Ruslaan MumtazChetna Pande)
एक्टर रुसलाम और चेतना पांडे की फिल्म ‘आय डॉन्ट लव यू’ फ्लॉप फिल्म रही लेकिन फिर भी इसकी काफी चर्चाएं हुई, इसके पीछे का कारण इंटीमेट सीन था।
ruslaam chetna
कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते समय रुसलाम इतना खो गए थे कि उन्होंने चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी थी जिसकी वजह से चेतना की ड्रेस नीचे आ गई थी और माहौल ऑक्वर्ड हो गया था। हालांकि, बाद में रुसलाम ने चेतना से माफी मांग ली थी।

विनोद खन्नामाधुरी दीक्षित (Vinod Khanna-Madhuri Dixit)
विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच का इंटीमेट सीन आज भी लोग कभी भूल नहीं पाते हैं जब उन्होंने माधुरी को इतनी जोर से किस कर लिया था कि उन्होंने उनके लिप ही काट लिए थे।
vinod madhuri
ये बात फिल्म दयावान की है। इस फिल्म में एक रोमांटिक सीन होता है जहां विनोद माधुरी को किस करते करते उनके लिप काट लेते हैं जो खूब चर्चा में रहा था।

दलीप ताहिल-जया प्रदा (Dalip Tahil-Jaya Prada)
दालिप ताहिल बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं जो एकदम रियल एक्टिंग करते हैं। एक बार शूटिंग के दौरान उन्होंने जयाप्रदा को इतना कसकर पकड़ लिया कि खुद को छुड़ाने के प्रयास में जयाप्रदा ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया।
jaya prada
साथ ही जयाप्रदा ने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं। इस घटना के बाद काफी देर तक शूटिंग रुकी रही।

रंजीत-माधुरी दीक्षित (Ranjeet-Madhuri Dixit)
बॉलीवुड एक्टर रंजीत जिन्हें विलेन रोल के लिए जाना जाता है। उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में रेप सीन किया था। इस दौरान रंजीत अपना नियंत्रण खो बैठे थे
ranjeet madhuri
जिसके बाद माधुरी इतना डर गई थी कि उन्होंने साफ लफ्जों में कह दिया था कि चाहे जो हो जाए वह अब उन्हें नहीं छुएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment