5 ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, जिन्होंने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

5 ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, जिन्होंने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को एक्टर्स के मुक़ाबले औसतन छोटे करिअर के लिए जाना जाता है। एक जमा-जमाया शगल है कि एक एक्टर कई पीढ़ियों की अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस करता है, लेकिन अभिनेत्रियों का इस मामले में बेहद छोटा परास है। एक बात और, वो ये है कि ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक सीमित समय के लिए ही इंडस्ट्री में काम कर पाती है। लेकिन ऐसा नहीं है। कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी हैं, जिन्होंने एक्टर्स की दो-दो पीढ़ी में काम किया है। इन्होंने पर्दे पर बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस किया है। जी हाँ, आज हम आपको ऐसी ही 5 ज़बरदस्त अभिनेत्रियों के साथ परिचित कराने जा रहे हैं। मालूम हो कि ये पाँचों अभिनेत्रियाँ इंडस्ट्री की जानी-मानी शख़्सियत हैं।

ऐश्वर्या रायः
ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़िल्म बंटी और बबली में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों के साथ जमकर छुमके लगाये हैं। उनका कजरारे-कजरारे वाला गाना आज भी लोगों की ज़बान पर आते ही उन्हें मस्त कर देता है।
डिंपल कपाड़ियाः
लीक से हटकर अभिनय करने वाली डिंपल कपाड़िया ने जहाँ विनोद खन्ना के साथ काम किया है, वहीं उन्होंने अक्षय खन्ना के साथ भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बेटे सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी काम किया है।
हेमा मालिनीः
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनो के सौदागर में, जबकि राज कपूर के बेटों ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के साथ फिल्म हाथ की सफाई और एक चादर मैली सी मे काम किया है।
जया प्रदाः
जया प्रदा ने धर्मेंद्र की फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में काम किया है। वहीं जया ने सनी देओल के साथ फिल्म वीरता और जबरदस्त में भी काम किया है।
माधुरी दीक्षितः
बॉलीवुड की डांस क्वीन माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ फिल्म दयावान और अक्षय खन्ना के साथ फिल्म मोहब्बत में काम किया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment