कुछ भी हो जाये पतियों से ये 5 बातें हमेशा छुपाकर रखती हैं पत्नियाँ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

कुछ भी हो जाये पतियों से ये 5 बातें हमेशा छुपाकर रखती हैं पत्नियाँ

वैवाहिक जीवन में पत्नियाँ सीक्रेट क्वीन होती हैं। कोई पत्नी अपने ससुराल और पति से चाहे कितना भी प्यार करे लेकिन वह इसके बाद भी अपने पति से कुछ ऐसी बाते हैं जो वह हमेशा छुपाकर ही रखती हैं। जी हाँ, कहा जाता है कि पति परमेश्वर होता है और पत्नी के लिए वही पूरा संसार होता है। पतिपत्नी का रिश्मा बहुत ही गहरा होता है, लेकिन कुछ ऐसी भी बातें हैं जो पत्नियाँ अपने पति तक से छुपाकर रखी हैं। आए जानते हैं उन सीक्रेट बातों के बारे में।
मायके की बात
पत्नियाँ पति के साथ चाहे जिनती भी ईमानदार रहें, लेकिन अपने मायके की सीक्रेट बातें वह कभी पति को नहीं बताती हैं। ऐसी आदत लगभग हर पत्नी की होती है। आपको बता दें कि पति से छुपाकर रखी गई मायके की ये बातें चाहे जिनती भी नॉर्मल हो लेकिन ये आदतन इन्हें पतियों से छुपाकर ही रखती हैं।
रिलेशन की उलझनें
आमतौर पर महिलाएँ पति के साथ ही रिलेशन में आयी उलझनों को अपने पति के साथ बैठकर नहीं शेयर करती हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वह ये सब बाते अपनी सहेलियों के साथ ज़रूर शेयर करती हैं, यहां तक कि अपने बैडरूम की बातें भी वह अपनी सहेली के साथ शेयर कर लेती है। उनको लगता है कि रिलेशन की उलझनों को पति से शेयर करने पर वह और भी ग़ुस्सा होगा।
अपनी बचत
पत्नियाँ अपने पैसों की बचत को पतियों से भी छुपाकर रखती हैं। इसका सबसे ताज़ा उदाहरण अभी आपने नोटबंदी के दौरान स्पष्ट देखा होगा। पत्नियों के अलग से सेविंग करने का मतलब होता है कि मुसीबत के समय अगर कोई आर्थिक तंगी आ जाए तो उनके वह बचाये गये पैसे काम आ जाएंगे।
ख़ुद की परेशानियाँ
शादी के बाद घर-परिवार की परेशानियों को लेकर महिलाएँ ख़ुद परेशान हो जाती हैं। लेकिन अपने पति को वह इससे दूर रखती हैं।
हेल्थ प्रॉब्लम
महिलाएँ अधिकतर अपनी हेल्थ से जुड़ी समस्याओ को लेकर कभी भी अपने पति से नहीं शेयर करती हैं। वास्तव में वो इसलिए इस बात को छुपाती हैं जिससे उनके पति को समस्या न हो।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment