वर्कआउट के साथ-साथ महसूस होगा ऑर्गेज्म अगर करेंगे ये 5 एक्सरसाइज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

वर्कआउट के साथ-साथ महसूस होगा ऑर्गेज्म अगर करेंगे ये 5 एक्सरसाइज

अब-तक आप एक्सरसाइज को केवल फिटनेस की नजरों से देखते आएं हो, लेकिन यह बात भी सच है कि कुछ एक्सरसाइज ऐसी भी होती हैं जिन्हें करने से आप ऑर्गेज्म का फायदा भा उठा सकते हैं। हालांकि, ज्यादातर महिलाएं ही इसका अनुभव महसूस करती हैं। यह हम नहीं बल्कि एक स्टडी में कहा गया है।

इस स्टडी में बताया गया है कि एक्सरसाइज ऑर्गेज्म वाकई में काम का है। सेक्शुअल एंड रिलेशन थेरपी में बताया गया है कि एक्सरसाइज के वक्त ऑर्गेज्म फील होना समान्य बता है। सेक्युअल रिलेशनशिप के द्वारा कराए वर्कआउटसेशन के दौरान 530 महिलाओं में कराए गए एक सर्वे के अनुसार उनमें से 46 प्रतिशत महिलाओं ने एक्सरसाइज ऑर्गेज्म यानी कि कॉरर्गेज्म को महसूस किया था।
हालांकि, ऐसा जरूरी नहीं है कि हर बार आपको एक्सरसाइज के दौरान ऑर्गेज्म फील हो, लेकिन ऐसा होता है। विशेषकर पेल्विक और अब्डोमन रीजन से जुड़ी एक्सरसाइज में। एक्सपर्ट कहते हैं कि ऐसा पेल्विक रीजन की मसल्स सिकुड़ने के कारण हो सकता है।
कुछ ही सेकंड महसूस होता है ये ऑर्गेज्म-
वहीं, सेकुशअल ऑर्गेज्म जहां 3 से 20 तक रहता है, वहीं एक्सरसाइज ऑर्गेज्म कुछ ही सेकंड के लिए महसूस होता है। लेकिन उतनी ही देर में यह आपके मूड को रिफ्रेश करने में कामियाब रहता है।
इन एक्सरसाइज से महसूस कर सकते हैं ऑर्गेज्म-
आज हम आपको ऐसा 5 एक्सरसाइज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें करके आप ऑर्गेज्म फील कर सकती हैं-
सिट-अप्स-
सिट अप्स लोअर हाफ और कौर के लिए सबसे असरदार एक्सरसाइज है। जमीन पर सीधा लेट जाए उसके बाद घुटनों को मोड़ें और अपने पैरों को जमीन पर सीधा रखें। अब अपने हिप्स को ऊपक की ओर उठाएं। इस दौरा आपके हाथ सिर के नीचे होंगे।
वेट लिफ्टिंग-
वेट लिफ्टिंग अमूमन पुरुषों द्वारा की जाने वाली एक्सरसाइज है, जिससे मसल्स बढ़ते हैं। लेकिन महिलाएं भी फिट रहने के लिए आजकल वेट लिफ्टिंग करने लगी हैं।
कैप्टन्स चैयर-
एब्स, थाई, बाईसेप और बैक के लिए यह एक्सरसाइज जिम में की जाती है। यह एक तरह की चैयर होती है, जिसमें आपको अपने दोनों पैरों को ऊपर की ओर उठाना होता है।
साइकिलिंग-
साइकिलिंग भी लोअर हाफ के फैट को कम करने के लिए की जाती है। साइकिलिंग के दौरान भी महिलाएं ऑर्गेज्म फील करती हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment