सुसाइड से एक हफ्ते पहले सुशांत ने खर्च किए थे 5.9 लाख रुपए, रिपोर्ट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

सुसाइड से एक हफ्ते पहले सुशांत ने खर्च किए थे 5.9 लाख रुपए, रिपोर्ट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड के चमकते सितारें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ये मामला हाईप्रोफाइल केस बन गया है। आए दिन इस मामले से जुड़े नए खुलासें हो रहे हैं। हाल ही में, सुशांत सिंह को लेकर एक और खुलासा हुआ है। एक निजी चैनल की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह ने सुसाइड से एक हफ्ते पहले अपने अकाउंट से 5.9 लाख रुपए खर्च किए थे। इन सबका ब्योरा भी सामने आया है कि सुशांत ने इन रुपयों को कहां खर्च किया है। जानकारी के अनुसार, सुशांत सिंह ने आत्महत्या से पहले ही सारे महीने के बिल भर दिए थे जिनमें स्टाफ को सैलरी देने से लेकर फ्लैट का किराया तक शामिल है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने 8 जून को 5.9 लाख रुपए खर्च किया था। बैंक डिटेल से मालूम हुआ है कि उन्होंने सुसाइड से एक हफ्ते पहले दूसरे बैंक में 50 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे, और एक जगह मोबाइल से 10 हजार का ट्रांजेक्शन किया था। उसी दिन उन्होंने फार्महाउस के सभी स्टाफ की सैलरी पर 46.400 खर्च किए थे। इसके अलावा, सुशांत ने अजीम ट्रैवल्स को 12, 832 रुपये ट्रांसफर किया था।

बांद्रा स्थित काम करने वाले कुक नीरज को सुशांत ने सैलरी 15,820 रुपए दिए थे। साथ सुशांत ने डॉग के खाने पर 6200 रुपए खर्च किए थे। उन्होने एक जगह और 20 हजार रुपए ट्रांसफर किया था। इसके बाद, सुशांत ने 11 जून को बांद्रा वाले घर का रेंट भी भरा जिसका किराया 3,87,000 रुपये था। वहीं 13 जून को सुशांत ने डॉक्टर की 10 हजार फीस भी भरी थी। इसके बाद उन्होंने फिर से उन्होंने फिर से किसी को 29 हजार रुपये ट्रांसफर किए और दूसरी जगह 4500 रुपये ट्रांसफर किए। कुल मिलाकर उन्होंने महज एक हफ्ते के अंदर 5.9 लाख रुपए खर्च किए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment