52 साल है इस दिग्गज फुटबॉलर की मां की उम्र, बेटे से 6 साल छोटे मॉडल से कर बैठी प्यार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

52 साल है इस दिग्गज फुटबॉलर की मां की उम्र, बेटे से 6 साल छोटे मॉडल से कर बैठी प्यार

 

neymer mom

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वो खबर में अपनी मां की वजह से हैं। गुड न्यूज ये है कि नेमार की मां की जिंदगी में किसी नए शख्स ने एंट्री की है। ये शख्स पेशे से मॉडलिंग करता है और गेमर भी है। खास बात ये है कि नेमार ने भी मां और मॉडल के रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

nadine.goncalves

पीएसजी स्टार नेमार ने अपनी मां के नए रिश्ते के लिए हां कर दिया है। नेमार की मां नदिने गोनकालव्स मॉडल और कमप्यूटर गेम फैन टियागो रामोस को डेट कर रही हैं। रामोस फुटबॉल देखना भी पसंद करते हैं और उनके चहेते फुटबॉलर खुद नेमार हैं। आपको बता दें कि 28 वर्षीय नेमार की मां की उम्र 52 वर्ष है और नेमार की मां जिसे डेट कर रही हैं वो उम्र में नेमार से छह वर्ष छोटा है।

नेमार की मां नदिने ने कुछ दिनों पहले ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वो टियागो के साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए नेमार ने कहा था कि, बी हैप्पी मॉम लव यू। इससे जाहिर है कि नेमार ने अपनी मां के नए रिलेशन को मंजूरी दे दी है और वो चाहते हैं कि उनकी मां खुश रहे। नेमार की भी एक तस्वीर टियागो के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई है।

नेमार की मां नदिने ने नेमार के पिता वैगनर रिबेरियो से शादी की थी। 25 साल तक साथ निभाने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और 2016 में दोनों अलग हो गए। ब्राजील की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टियागो 4के ईजी नाम की गेमिंग टीम के सदस्य हैं। हालांकि ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नदिने और टियागो के बीच डेटिंग कब से शुरू हुई। फरवरी में नेमार के जन्मदिन के मौके पर आयोजित भव्य जन्मदिन पार्टी में टियागो नेमार के साथ नजर आए थे।

आपका इस रिश्ते के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरुर बताएं

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment