दीपिका पादुकोण से लेकर धर्मा प्रोडक्शन तक, 50 सेलेब्स NCB की रडार पर, भेजा गया समन

 

Deepika Padukone

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच शुरू कर दी। केस की संदिग्ध आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर पर छापा मारा गया जहां कई सबूत हाथ लगे और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद रिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया था जिनमें सारा अली खान से लेकर रकुल प्रीत शामिल थी। जांच पड़ताल आगे बढ़ी तो एनसीबी के हाथ जया शाह का चैट सामने आया है जिसके बाद इसमें दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया।

धर्मा के डायरेक्टर को समन
सभी बयानों के मद्देनजर एनसीबी के सामने बॉलीवुड के 50 सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा हुआ जो अब एनसीबी के निशाने पर हैं। इस लिस्ट में बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता-निर्देशक भी शामिल हैं। हाल ही में, धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजा गया है, जिन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन मुंबई से बाहर होने की वजह से वह आज पेश नहीं हो पाए। कहा जा रहा है कि क्षितिज अब कल यानि शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होंगे।

दीपिका समेत सारा-श्रद्धा को समन
वहीं, दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और रकुल प्रीत सिंह को जल्द ही एनसीबी समन भेज सकती है। दूसरी ओर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने समन भेज दिया है और जल्द ही उनसे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि, रकुल प्रीत को भी समन भेजा गया था लेकिन उन्होंने एक्सेप्ट नहीं किया। यहां तक कि रकुल प्रीत ने कहा था कि उन्हें समन नहीं दिया गया था जबकि एनसीबी के आधिकारिक बयान रकुल के झूठ का पर्दाफाश करते हैं जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि एनसीबी ने रकुल को समन भेजा था और कॉल भी किया गया था लेकिन रकुल ने कोई जवाब नहीं दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments